Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

थप्पड़कांड: अंशु प्रकाश की CM केजरीवाल को चिट्ठी, मीटिंग में तो आ रहे हैं-पिटाई से बचा लेना

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश मंगलवार को कैबिनेट मीटिंग में आमने-सामने होंगे।

थप्पड़कांड: अंशु प्रकाश की CM केजरीवाल को चिट्ठी, मीटिंग में तो आ रहे हैं-पिटाई से बचा लेना

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश मंगलवार को कैबिनेट मीटिंग में आमने-सामने होंगे। केजरावाल की कैबिनेट मीटिंग में अंशु प्रकाश भी शामिल होंगे।

मीटिंग से पहले अंशु प्रकाश ने अरविंद केजरीवाल को एक चिट्ठी लिखी है। उन्होंने अरविंद केजरीवाल से कहा है कि वह अपने सहकर्मियों के साथ मीटिंग में आ रहे हैं, पर उन्हें पिटाई से बचा लेना।

अंशु प्रकाश ने लिखा है कि दिल्ली सरकार के अधिकारी पूरी गंभीरता के साथ काम कर रहे हैं ताकि सरकार की सामान्य कार्यवाही प्रभावित न हो।

यह भी पढ़ें- मालदीव ने ठुकराया भारत का न्यौता, हिंद महासागर में चीन पर पैनी नजर: नेवी चीफ

बजट सत्र की तारीख तय करना और बजट पास करना किसी भी सरकार के लिए जरूरी होता है। मैं अपने संबंधित सहकर्मियों के साथ इस मीटिंग में पहुंचूंगा।

मुझे उम्मीद है कि मुख्यमंत्री सुनिश्चित करेंगे कि इस मीटिंग में अधिकारियों पर कोई शारीरिक हमला न हो। उम्मीद की जा रही है कि इस बैठक में अव्यवस्था नहीं होगी और अधिकारियों की गरिमा का सम्मान किया जाएगा।

दिल्ली सचिवालय में होगी मीटिंग

कैबिनेट मीटिंग आज दोपहर दिल्ली सचिवालय में लगभग तीन बजे होगी। इस मीटिंग में बजट पर चर्चा की जानी है। मीटिंग में अंशु प्रकाश के साथ वित्त सचिव समेत कई और अधिकारी हिस्सा लेंगे।

कयास लगाए जा रहे है कि यह मीटिंग सरकार और अधिकारियों के बीच हुए विवाद के बाद दोनों पक्षों में बंद बातचीत की कोशिशों में अहम रोल निभा सकती है। इस मामले पर केजरीवाल खुद मुख्य सचिव से बात कर सकते हैं।

Next Story
Top