Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Video : दिल्ली में उलेमा कॉन्फ्रेंस में दो गुट के बीच चले लात घूंसे

नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के द्वारा बुलाए गए उलेमाओं के कार्यक्रम में CAA विरोधी नारे लगाए गए।

दिल्ली में उलेमा कॉन्फ्रेंस में दो गुट आपस में भिडे, चले लात घूंसेदिल्ली में उलेमा कॉन्फ्रेंस में दो गुट आपस में भिडे (फाइल फोटो)

मुस्लिम समुदाय के बीच नागरिकता संशोधन कानून पर फैल रही भ्रांतियों को लेकर राजधानी दिल्ली में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के द्वारा बुलाए गए उलेमाओं के कार्यक्रम में जमकर हंगामा हुआ। कार्यक्रम के दौरान दो मुस्लिम गुट आपस में भिड़ गए। हंगामा इतना बढ गया कि मारपीट तक की नौबत आ गई। हंगामें के समय वहां राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नेता इंद्रेश कुमार भी मौजूद थे। इस कार्यक्रम में कुछ लोगों ने CAA, NRC के विरोध में नारेबाजी की। जिसके चलते यह सारा हंगामा बरपा।

देश के कई हिस्सों से आए थे मुस्लिम नेता

गुरुवार को दिल्ली में देशभर के उलेमा नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। जिसमें देश के कई हिस्सों से मुस्लिम नेता आए हुए थे। जो वीडियो सामने आया है, उसमें दिखाई पड़ रहा है जिस वक्त मंच पर कार्यक्रम चल रहा था तभी कुछ लोग कागज लेकर आते हैं और नारेबाजी शुरू कर देते हैं।

नारेबाजी के बाद माहौल इतना बिगड़ गया कि नागरिकता संशोधन कानून का विरोध करने वाले लोगों को वहां से धक्के मारकर बाहर निकाला गया। नारेबाजी करने वालों को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। नागरिकता संशोधन एक्ट के खिलाफ देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन जारी है।

Next Story
Top