Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अंकित हत्याकांड को लेकर सामने आया सीसीटीवी फुटेज, 3 आरोपियों को भेजा जेल

दिल्ली के ख्याला में अंकित ह्त्याकांड को लेकर एक नया सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।

अंकित हत्याकांड को लेकर सामने आया सीसीटीवी फुटेज, 3 आरोपियों को भेजा जेल

दिल्ली के ख्याला में अंकित ह्त्याकांड को लेकर एक नया सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। ये सीसीटीवी बीती एक फरवरी का है। जिसमें अंकित एक रोड किनारे खड़ा है और फोन पर किसी से बात कर रहा है।

इस फुटेज में आप देख सकते है कि फोन पर बात करने के दौरान अंकित के आसपास कुछ लोग घुम रहे हैं। पहले एक आदमी आता है और गाड़ी के पीछे छुप जाता है और वहीं एक बाइक पर कुछ लोग आते हैं लेकिन वो भी अंकित के सामने से चले जाते हैं।

अंकित ह्त्याकांड मामले में 3 आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। दरअसल इस युवक की चाकुओं से गोद-गोदकर बीच सड़क पर हत्या कर दी गई।

इस मामले की जांच करते हुए जब पुलिस प्रेमिका तक पहुंची तो उसने बताया कि वो अंकित से प्यार करती थी और शादी करना चाहती थी। लेकिन उसका परिवार इस रिश्ते से खुश नहीं था।

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी की मांग

इससे पहले दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी भी अंकित के घर दर्द बांटने पहुंचे. मनोज तिवारी ने अंकित के परिवार वालों को एक करोड़ का मुआवजा देने की मांग की है।

अंकित की फ्रेंड को भेजा नारी निकेतन

वहीं अंकित की महिला मित्र सलीमा को उसकी सुरक्षा को देखते हुए नारी निकेतन में रखा गया है। सलीमा ने मांग की थी कि वो अपने रिश्तेदारों के यहां नहीं जाना चाहती तो उसकी सुरक्षा को देखते हुए नारी निकेतन पुलिस ने भेज दिया है।

फिलहाल, अब इस मामले को लेकर दिल्ली में राजनीति शुरू हो गई है। वहीं ख्याला में भारी पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है।

Next Story
Top