Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बुराड़ी कांड: 11 लोगों की मौत मामले में एक और बड़ा खुलासा, पुलिस ने बताई ये बात

दिल्ली बुराड़ी केस में पुलिस ने पहले तंत्र-मंत्र, फिर 5 आत्माओं और उसके बाद अब हत्या के पीछे किसी बाहरी व्यक्ति का हाथ नहीं होने का दावा किया जा रहा है।

बुराड़ी कांड: 11 लोगों की मौत मामले में एक और बड़ा खुलासा, पुलिस ने बताई ये बात

दिल्ली के बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत के मामले में एक और बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस हर बार एक नया खुलासा कर रही है। पहले तंत्र-मंत्र, फिर, 5 आत्माओं और उसके बाद अब हत्या के पीछे किसी बाहरी व्यक्ति का हाथ नहीं है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने जांच में साफ कहा है कि घर के कमरे में हुई 11 लोगों की मौत मामले में किसी बाहर के व्यक्ति का कोई लिंक नहीं है। किसी तरह की कोई बाहरी साजिश सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ें - मुंबई: रातभर हुई जमकर तेज बारिश, आज भी स्कूल-कॉलेज रहेगे बंद, 48 घंटे का अलर्ट

वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने उस शख्स से भी पूछताछ की जिसकी शादी प्रिंयका भाटिया से होने वाली थी। करीब तीन घंटे पूछताछ हुई। उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें घर के किसी रिति रिवाज के बारे में कुछ नहीं पता था।

पुलिस को इस केस में सबसे बड़ी बात ये सामने आई कि अभी तक की जांच के दौरान कॉल रिकॉर्ड, सीसीटीवी, इंटरनेट रिकार्ड समेत कई सबूतों में किसी तरह सी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। जो उनके मर्डर की तरफ इशारा करती हो।

इस केस की जांच में अभी तक सिर्फ पुलिस को पता चला है कि ये सामूहिक आत्महत्या है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच हर एंगल से कर रही है। अभी शवों के कई पोस्टमार्टम होने है।

ये भी पढ़ें - थाईलैंड ऑपरेशन: रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, अब तक 8 बच्चों को निकाला गया बाहर

वहीं पुलिस को इस केस में एक और डायरी मिली है जो कि प्रियंका की बताई जा रही है। ये डायरी करीब 8-10 साल पुरानी है। जिसमें वो अपने परिवार की हर बात का जिक्र किया करती थी यहीं नहीं जिसके बारे में वो लिखती थी उसकी बाकायदा फोटो भी चिपकाया करती थी।

Next Story
Top