Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अब दिल्ली में गिरी इमारत की छत, दो की मौत और तीन घायल

नोएडा के शाह बेरी और गाजियाबाद के मसूरी के बाद अब दिल्ली के द्वारका में इमारत की छत गिरने से 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 3 बच्चे घायल हो गए हैं।

अब दिल्ली में गिरी इमारत की छत, दो की मौत और तीन घायल

दिल्ली एनसीआर में इमारतों के गिरने का सिलसिला रुक नहीं रहा है। नोएडा के शाह बेरी और गाजियाबाद के मसूरी के बाद अब दिल्ली के द्वारका में इमारत की छत गिरने से 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 3 बच्चे घायल हो गए हैं।

हादसा द्वारका के हर्ष विहार इलाके में इमारत की छत गिरने से एक ही परिवार के दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि परिवार के तीन बच्चे को गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
मरने वालों की पहचान 42 साल के सुनील और 45 वर्षीय रतना के रूप में हुई। दोनों पति-पत्नी थे। चश्मदीदों के मुताबिक रात करीब एक बजे फायर ब्रिगेड को इस हादसे की खबर मिली, जिसके बाद मौके पर बचाव टीम को रवाना किया गया.
वहीं छत गिरने की खबर से आसपास के लोगों में हड़कंच मच गई, पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई और फिर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। रात होने की वजह से रेस्क्यू में दिक्कतें आईं।
गौरतलब है कि इससे पहले 17 जुलाई की रात ग्रेटर नोएडा के शाहबेरी में दो इमारतें गिर गई थीं, जिसमें नौ लोगों की मौत हो गई थी। इसके बाद गाजियाबाद के मसूरी क्षेत्र के मिसल गढ़ी में एक निर्माणाधीन 5 मंजिला इमारत गिर गई थी जिसमें दो लोगों की मौत हो गई जबकि करीब 6 लोग हुए।
Next Story
Top