Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्कूल में छात्र से 5 दोस्त एक साल तक करते रहे कुकर्म, ऐसे देते थे वारदात को अंजाम

दिल्ली में एक सरकारी स्कूल में 9वीं के छात्र के साथ 5 सहपाठियों द्वारा कुकर्म करने का मामला सामने आया है।

स्कूल में छात्र से 5 दोस्त एक साल तक करते रहे कुकर्म, ऐसे देते थे वारदात को अंजाम

दिल्ली में एक सरकारी स्कूल में 9वीं के छात्र के साथ 5 सहपाठियों द्वारा कुकर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने दबंगई दिखा छात्र के साथ कुकर्म किया। साथ ही किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी भी दे रहे थे।

इस मामले का खुलासा तब हुआ जब टीचर ने आरोपी छात्रों को रंगेहाथ पकड़ा। उसके बाद पीड़ित के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज किया। फिलहाल, पुलस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश: बांदा में एक ही परिवार के 4 लोगों की गला रेतकर बेरहमी से हत्या, आरोपी फरार

क्या है मामला

मामला उत्तम नगर के एक सरकारी स्कूल का है। यहां जूनियर छात्र की रैगिंग कर रहे पांच दबंग छात्र चाकू की नोक पर लगातार उसके साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दे रहे थे।

मामले का खुलासा होने के बाद पीड़ित छात्र ने घरवालों को अपनी आपबीती सुनाई। इसके बाद परिजनों ने पुलिस और बाल कल्याण विभाग को मामले की जानकारी दी। वहीं पुलिस ने पीड़ित छात्र का मेडिकल कराने के बाद जांच शुरू कर दी है। साथ ही पुलिस ने बच्चे की काउंसलिंग कराई।

ये मामला सामने आने के बाद स्कूल प्रशासन आरोपी पांच छात्रों में से तीन को स्कूल से निलंबित कर दिया है। बाकि दो की उस मामले की भूमिका की स्कूल प्रशासन अपने स्तर पर जांच करा रहा है।

पीड़ित छात्र के मुताबिक, उसके क्लास के पांच छात्रों ने चाकू की नोंक पर एक साल पहले उसे मुर्गा बनाकर प्रताड़ित करना शुरू किया, फिर उसके साथ कुकर्म करने लगे।

आरोपी पीड़ित को धमकी देकर उसके साथ वारदात को अंजाम देते थे। 3 दिन पहले जब वारदात के दौरान ही उत्तम नगर स्थित सर्वोदय स्कूल के एक टीचर ने आरोपियों को रंगे हाथ पकड़ा और डांट लगाते हुए भगा दिया।

साथ ही टीचर ने पीड़ित छात्र को परिजनों से 15 दिन स्कूल न भेजने की बात कह उसके घर छोड़ दिया। इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ।

Next Story
Top