Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इंडियन बैंक के निदेशक मंडल ने इलाहाबाद बैंक के विलय को दी सैद्धान्तिक मंजूरी

इंडियन बैंक के निदेशक मंडल ने विचार विमर्श के बाद इलाहाबाद बैंक के इंडियन बैंक में विलय को सैद्धान्तिक मंजूरी दे दी। विलय के बाद इस संयुक्त इकाई की देशभर में 6,100 शाखाएं होंगी।

इंडियन बैंक के निदेशक मंडल ने इलाहाबाद बैंक के खुद में विलय को  दी सैद्धान्तिक मंजूरीBoard of Directors of Indian Bank Gave In-Principle Approval To Allahabad Bank's Own Merger

इंडियन बैंक (Indian Bank) के निदेशक मंडल ने बैंक में इलाहाबाद बैंक (Allahabad Bank) के विलय को सैद्धान्तिक मंजूरी दे दी। इंडियन बैंक ने बयान में कहा कि उसके निदेशक मंडल ने शेयरों के तरजीही निर्गम के जरिये सरकार की ओर से 5,000 करोड़ रुपये की पूंजी डालने के प्रस्ताव को भी मंजूरी दे दी है।

देशभर में संयुक्त इकाई की होंगी 6100 शाखाएं

निदेशक मंडल ने विचार विमर्श के बाद इलाहाबाद बैंक के इंडियन बैंक में विलय को सैद्धान्तिक मंजूरी दे दी। विलय के बाद इस संयुक्त इकाई की देशभर में 6,100 शाखाएं होंगी। साथ ही इसकी तीन देशों में भी उपस्थिति होगी।

विलय के बाद संयुक्त इकाई का कारोबार आठ लाख करोड़ रुपये से अधिक हो जाएगा। केंद्र सरकार ने पिछले महीने सार्वजनिक क्षेत्र के दस बैंकों का विलय कर चार बैंक बनाने की घोषणा की है।

Next Story
Top