Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गौतम गंभीर बोले- सीएम केजरीवाल वोट बैंक की राजनीति कर रहे हैं, उन्होंने एक बार फिर जनता से झूठ बोला

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मुफ्त वाई-फाई की सुविधा देने के सपने को साकार करने जा रही है। जिसमें दिल्ली की 70 विधानसभा क्षेत्रों में 100-100 हॉटस्पॉट्स स्थापित किए जाएंगे।

गौतम गंभीर बोले- सीएम केजरीवाल वोट बैंक की राजनीति कर रहे हैं, उन्होंने एक बार फिर जनता से झूठ बोलागौतम गंभीर

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा फ्री वाईफाई हॉटस्पॉट की घोषणा के बाद क्रिकेटर से राजनेता बने भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सीएम केजरीवाल को बड़ा झूठा बताया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर जनता से झूठ बोला है। वह बड़े झूठे हैं। उन्होंने 4.5 साल पहले भी यही कहा था और चुनाव से ठीक 2 महीने फिर इसे दोहरा रहे हैं। सीएम केजरीवाल वोट बैंक की राजनीति कर रहे हैं क्योंकि चुनाव नजदीक हैं।

जनता को लुभाने में लगे राजनीतिक दलों के नेता

बता दें कि दिल्ली में आगे साल विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। राजनीतिक पार्टियों ने अभी से दिल्ली का रण जीतने के लिए रणनीति पर कार्य करना शुरू कर दिया है। दिल्ली के सीएम एक बार फिर दिल्ली का सीएम बनने के लिए चुनाव से पहले आम जनता को लुभाने के लिए योजनाएं लागू कर रहे हैं।

16 दिसंबर को 100 हॉटस्पॉट का उद्घाटन करेंगे

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मुफ्त वाई-फाई की सुविधा देने के सपने को साकार करने जा रही है। जिसमें दिल्ली की 70 विधानसभा क्षेत्रों में 100-100 हॉटस्पॉट्स स्थापित किए जाएंगे। पहले 100 हॉटस्पॉट का उद्घाटन 16 दिसंबर को किया जाएगा। इसकी कीमत लगभग 100 करोड़ रुपये होगी।

Next Story
Share it
Top