Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

केजरीवाल के समर्थन में आए बीजेपी के शत्रु, PM मोदी पर कसा तंज, बोले-दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दीजिए सर!

बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के समर्थन में उतर आए है। शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी को आम आदमी पार्टी द्वारा दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिए जाने की मांग का समर्थन करने की बात कही है।

केजरीवाल के समर्थन में आए बीजेपी के शत्रु, PM मोदी पर कसा तंज, बोले-दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दीजिए सर!
X

अभिनेता और बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर से अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इस बार शत्रुघ्न सिन्हा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के समर्थन में उतर आए है।

बता दे कि बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने आम आदमी पार्टी की दिल्ली को पूर्ण राज्या का दर्जा दिए जाने की मांग का समर्थन किया है। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि बीजेपी भी काफी लंबे समय से दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिए जाने की मांग करती आई है।

इसलिए अब केंद्र सराकर को चाहिए कि वह जल्द से जल्द दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दे। आपको बता दे कि शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीटर पर एक पोस्ट के जरिए लिखा कि जननेता और राजनेता अरविंद केजरीवाल का धरना अपने आप में बहुत कुछ कहता है। सर!

बीजेपी भी स्वंय काफी लंबे समय से दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिए जाने की मांग करती रही है। और अब जब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इसी मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे है विपक्ष को इसमें क्यों परेशानी हो रही है?

शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे लिखा कि दिल्ली और दिल्ली की जनता की भलाई के लिए आपसी विवाद और अहंकार को भुलाकर लोगों के हितो को ध्यान में रखते हुए दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दे देना चाहिए।

सिन्हा ने बीजेपी पर तंज कसते हुए फिल्म निर्देशक मनमोहन देसाई के फिल्म रोटी के एक गाने के हवाला देते हुए लिखा कि यह पब्लिक है सब जानती है। शत्रुघ्न ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए लिखा कि वह अरविंद के मांग को जल्द से जल्द पूरा करे इससे पहले की बहुत देर हो जाए।

गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपनी मांगो को लेकर अपने मंत्रियों के साथ पिछले छह दिनों से उप-राज्यपाल अनिल बैजल के घर पर धरने पर बैठे हुए हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story