Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली: सीलिंग पर बीजेपी ने केजरीवाल सरकार को घेरा, लगाया ये आरोप

बीजेपी ने सीएम अरविंद केजरीवाल और आप नेताओं पर सीलिंग को लेकर दिल्लीवालों को गुमराह करने का आरोप लगाया है।

दिल्ली: सीलिंग पर बीजेपी ने केजरीवाल सरकार को घेरा, लगाया ये आरोप
X

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को कहा कि सीलिंग के जरिए शहर के व्यापारियों को परेशान किया जाना बंद होना चाहिए। वहीं दूसरी तरफ दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर निशाना साधा है।

मनोज तिवारी का केजरीवाल पर हमला

तिवारी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, विधायक सौरभ भारद्वाज व अन्य 'आप' नेताओं पर सीलिंग को लेकर दिल्लीवासियों को गुमराह करने का आरोप लगाया है। दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी का कहना है कि 'आप' नेता झूठे ट्वीट के सहारे इस गंभीर मुद्दे पर सस्ती सियासत कर रहे हैं।

सीएम केजरीवाल ने क्या कहा

मुख्यमंत्री ने इस बात पर जोर दिया कि सीलिंग को रोकने के लिए केंद्र सरकार को मास्टर प्लान में संशोधन करना चाहिए या फिर अध्यादेश लाना चाहिए।

गणतंत्र दिवस समारोह में केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली सरकार इस संदर्भ में केंद्र को हर संभव सहयोग प्रदान करेगी। उन्होंने कहा कि इन दिनों व्यापारी बहुत समस्याओं का सामना कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: 69वां गणतंत्र दिवस: राजपथ पर शक्ति प्रदर्शन, वीरता को सलाम करते भावुक हो गए राष्ट्रपति

एक वीडियो देखा जिसमें एक व्यापारी पुलिसवाले से उसका कारोबारी प्रतिष्ठान सील नहीं करने की गुहार लगा रहा है। केजरीवाल ने कहा कि व्यापारी कड़ी मेहनत करते हैं।

अगर व्यापार बंद कर दिया जाएगा तो दिल्ली में रोजगार कौन प्रदान करेगा? उन्होंने कहा कि सीलिंग अभियान के जरिए व्यापारियों को परेशान किया जाना बंद होना चाहिए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story