Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विजेंद्र गुप्ता, भाजपा के मेयरों से धक्कामुक्की के आरोप में ‘आप'' के चार विधायकों पर मामला दर्ज

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निवास पर विजेंद्र गुप्ता, दो मेयरों और अन्य के साथ धक्का-मुक्की के आरोप में आप के चार विधायकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

विजेंद्र गुप्ता, भाजपा के मेयरों से धक्कामुक्की के आरोप में ‘आप

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निवास पर दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता, दो मेयरों और अन्य के साथ धक्का-मुक्की के आरोप में आम आदमी पार्टी (आप) के चार विधायकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बताया कि प्राथमिकी में जिन विधायकों के नाम हैं उनमें - जरनैल सिंह, अखिलेश त्रिपाठी, जितेंद्र तोमर और संजीव झा शामिल हैं। सिविल लाइंस थाने में दिल्ली भाजपा के महासचिव रविंद्र गुप्ता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया।
विपक्ष के नेता ने आरोप लगाया था कि ‘आप' के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल के आवास पर भाजपा प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों के साथ बदसलूकी की थी। वे वहां 30 जनवरी को अवैध वाणिज्यिक संपत्तियों के खिलाफ सीलिंग अभियान से प्रभावित कारोबारियों को राहत पर बातचीत करने गए थे।
शिकायत में यह भी आरोप लगाया गया है कि भाजपा शासित उत्तरी और पूर्वी नगर निगम की महिला मेयरों- क्रमश: प्रीति अग्रवाल और नीमा भगत के साथ गुप्ता और उनके निजी सहायक पर आप विधायकों ने ‘‘हमला' किया था।
Next Story
Top