Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्लीः पानी विवाद में बीजेपी पार्षद सुभाष भड़ाना के भाई की गोली मारकर हत्या

संगम विहार में पानी की पाइपलाइन बिछाने को लेकर दो पक्षों में विवाद में चली गोलीबारी। जिसमें बीजेपी पार्षद सुभाष भड़ाना के भाई किशन भड़ाना की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

दिल्लीः पानी विवाद में बीजेपी पार्षद सुभाष भड़ाना के भाई की गोली मारकर हत्या

संगम विहार में पानी की पाइपलाइन बिछाने को लेकर दो पक्षों में विवाद में चली गोलीबारी। जिसमें बीजेपी पार्षद सुभाष भड़ाना के भाई किशन भड़ाना की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। देश की राजधानी दिल्ली में पानी की पाइप लाइन बिछाने को छिड़ा विवाद खून की होली में तबदील हो गया।

मामला दिल्ली के संगम विहार इलाके का है जहां इलाके में पानी की पाइप लाइन को लेकर दो गुटों में जमकर हाथापाई हुई और अंत में एक पक्ष ने गोली मारकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी।

आपको बता दे कि गुरुवार रातो को दिल्ली के संगम विहार में पानी की पाइप लाइन बिछाने को लेकर बीजेपी के निगम पार्षद सुभाष भड़ाना के भाई किशन भड़ाना की पानी माफिया ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी।

गोली लगने के बाद घायल किशन भड़ाना को एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वहीं पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

पूरा मामला संगम बिहार के बी-ब्लॉक का है जहां पानी की पाइपलाइन को बिछाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। जिसमें बीजेपी पार्षद के भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं दूसरी तरफ आरोपी पक्ष कि तरफ से बबली नामक व्यक्ति को भी चोंटे आई है। जिसका दिल्ली के ही बत्रा अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Next Story
Top