Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दिल्लीः बाइकसवार बदमाशों ने वॉक पर जा रही महिला से झपटी चेन, Watch Video

दिल्ली के इंदरपुरी इलाके में अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं। यहां लूटपाट और चारी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। यहां सोमवार को बाइकसवार चोरों ने वॉक पर जा रही एक महिला के गले से सरेआम चेन झपटकर ले गए। यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

दिल्लीः बाइकसवार बदमाशों ने वॉक पर जा रही महिला से झपटी चेन, Watch Video

दिल्ली के इंदरपुरी इलाके में अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं। यहां लूटपाट और चारी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। यहां बाइकसवार बदमाश एक महिला के गले से सरेआम चेन झपटकर ले गए। यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।


सोमवार को हुई यह घटना सामने लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि महिला गली में जा रही थी। ठीक उसके सामने से एक बाइक आती दिखी, जिस पर दो युवक सवार थे। बाइक महिला को क्रॉस कर कुछ दूर आगे निकल जाती है। फिर पीछे बैठा एक श्खस उतर कर महिला से चेन झपट लेता है।

इसके बाद महिला ने तुरंत दोनों हाथों से अपनी चेन को पकड़ लिया, लेकिन बदमाश सिर्फ इतने पर नहीं रूके, वह महिला को नीचे सड़क पर गिराते हुए जबरन उसकी चेन लेकर फरार हो गए।

इस छीना झपटी में महिला के गले पर और शरीर में चोटें भी आई हैं। इस मामले में मंगलवार को पुलिस ने शिकायत दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।



Next Story
Share it
Top