Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अश्लील बातें करने पर DU छात्रा ने प्रोफेसर को मारा थप्पड़, वीडियो वायरल

दिल्ली विश्वविद्यालय के भारती कॉलेज का एक वीडियो वायरल हुआ है, इस वीडियो में थप्पड़ मारने वाली छात्रा ने इस वीडियो की पुष्टि की है।

अश्लील बातें करने पर DU छात्रा ने प्रोफेसर को मारा थप्पड़, वीडियो वायरल

दिल्ली विश्वविद्यालय के भारती कॉलेज का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में भारती कॉलेज के राजनीति विज्ञान के एक प्रोफेसर को छात्रा थप्पड़ मार रही है, साथ ही गलत बातचीत का आरोप लगाते हुए नजर आ रही है।

वीडियो में थप्पड़ मारने वाली छात्रा ने इस वीडियो की पुष्टि की है। हालांकि, ये मामला अगस्त-सितंबर का है, लेकिन इसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद छात्राओं में भी आक्रोश है।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को पीड़ित छात्रा ने इस बाबत कुलपति को एक पत्र भी लिखा है। जिसे डीन स्टूडेंट्स वेलफेयर डिपार्टमेंट में जमा किया है। पीड़ित छात्रा के मुताबिक, शिक्षक छात्राओं को काफी पहले से परेशान कर रहे थे। लड़की का कहना है कि पहले भी एक जूनियर छात्रा उसे ये बात बता चुकी है।

छात्रा का कहना है कि वो मुझे दूसरी लड़की समझकर बातचीत करने लगे और बार-बार कॉलेज से बाहर मिलने के लिए दबाव डाल रहे थे। साथ ही वो फोन पर भी अश्लील बातचीत कर रहे थे।

छात्रा का कहना है कि इन सब से परेशान होकर आखिरकार मैं एक दिन कुछ और लड़कियों के साथ शिक्षक से मिलने एक क्लास में गई और वहां गुस्से में मैने उनको थप्पड़ मारा। मैंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि मुझे न केवल मेरे साथ हुई घटना पर गुस्सा था, बल्कि बाकी छात्राओं की शिकायत का भी ध्यान था।

इसके बाद जब मैने उन्हें इनकी गलती बताई तो वो इस तरह की किसी बात से इनकार करने लगे, लेकिन जब मैंने बताया कि आप मुझे भी फोन कर रहे थे और उनको मैसेज दिखाया तो वह रोने लगे और हाथ जोड़कर कहने लगे कि मुझे माफ कर दो।

उन्होंने कहा कि मेरे बीवी-बच्चे हैं लेकिन बाद में पता चला कि उनकी यह बात भी झूठी है। इस वायरल वीडियो में यही सारी घटना कैद हैं।

छात्रा ने बताया कि दिसंबर में हुई परीक्षा में उन्होंने मुझे अनफेयर चीटिंग के मामले में पकड़ लिया, जबकि मैंने ऐसा कुछ नहीं किया था और कॉलेज ने मुझे तीन साल के लिए निष्कासित कर दिया। ये सारी घटना सबको पता थी लेकिन किसी ने डर की वजह से आवाज नहीं उठाई।

इस मामले में जब आरोपी शिक्षक से बातचीत की करने की कोशिश की गई तो उनका नंबर पहुंच से बाहर था। वहीं भारती कॉलेज की कार्यवाहक प्रिंसिपल डॉ. मुक्ति सान्याल ने बताया कि इस बारे में उन्हें जानकारी मिली है। साथ ही कुछ वीडियो वायरल होने की भी बात पता चली हैं। जिसकी जांच की जा रही है।

NSUI ने किया प्रदर्शन का एलान

इस मामले के सामने आने के बाद एनएसयूआइ ने शिक्षक के खिलाफ कॉलेज के बाहर प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। NSUI के प्रदेश अध्यक्ष अक्षय लाकड़ा का कहना है कि इस तरह की घटना अदिति कॉलेज, दौलतराम कॉलेज और अब भारती कॉलेज में हो रही है।

वहीं मंगलवार को छात्राओं ने प्रिंसिपल से क्लास में जाने से इनकार कर दिया। इसके साथ ही छात्रों ने नैतिकता के आधार पर कुलपति से इस्तीफा देने की मांग की और कहा कि छात्रा को धमकाने वाले शिक्षकों पर भी कार्रवाई होनी चाहिए।

Next Story
Top