Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली में लगे होर्डिंग- ''मैं झूठा हूं कबूलने वाले अरविंद केजरीवाल पहले मुख्यमंत्री''

मानहानि मामले में पंजाब के पूर्व मंत्री और अकाली दल के नेता बिक्रम मजीठिया से लिखित माफी मांगने के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का विपक्ष दल जमकर मजे ले रहा है।

दिल्ली में लगे होर्डिंग- मैं झूठा हूं कबूलने वाले अरविंद केजरीवाल पहले मुख्यमंत्री
X

दिल्ली के एक बीजेपी विधायक ने पोस्टर लगाकर केजरीवाल को निशाना बनाया है। इस पोस्टर में लिखा है कि 'पहली बार किसी मुख्यमंत्री ने लिखित में कबूला- मैं एक झूठा मुख्यमंत्री हूं।'

ये पोस्टर बीजेपी विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा द्वारा दिल्ली की सड़कों पर लगवाए गए हैं। इस पोस्टर पर सीएम अरविंद केजरीवाल की तस्वीर भी लगी है। दिल्ली भाजपा के अलावा कांग्रेस ने भी केजरीवाल के इस माफीनामे पर उनकी तीखी आलोचना की है। वहीं, अब खुद आम आदमी पार्टी में बड़ी फूट दिखाई दे रही है।

यह भा पढ़ें- प्रिंस मर्डर केस: गुरुग्राम पुलिस तक पहुंची जांच की आंच, CBI ने 3 पुलिसकर्मियों को भेजा समन

मानहानि मामले में पंजाब के पूर्व मंत्री और अकाली दल के नेता बिक्रम मजीठिया से लिखित माफी मांगने के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का विपक्ष दल जमकर मजे ले रहा है।

क्या है मामला

साल 2017 के पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल ने वहां तमाम रैलियों और जनसभाओं में ड्रग्स का मुद्दा उठाया था। इसी दौरान उन्होंने हर मंच से पंजाब के तत्कालीन मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया पर निशाना साधते हुए सीधे तौर पर ड्रग्स कारोबार के लिए मजीठिया को जिम्मेदार ठहराया था।

यह भी पढ़ें- यूपी कैबिनेट मिनिस्टर स्वामी प्रसाद मौर्य के दामाद सपा में शामिल, अखिलेश ने कही ये बात

इतना ही नहीं उन्होंने पंजाब में आम आदमी की सरकार बनने पर जेल में डालने की हुंकार भी भरी थी। केजरीवाल द्वारा लगाए गए इन्हीं आरोपों के बाद मजीठिया ने कोर्ट में उनके खिलाफ मानहानि का केस कर दिया था। जिस को लेकर अब केजरीवाल ने उनसे लिखित में माफी मांगी है। केजरीवाल की मांफी के बाद विपक्षी दल उनकी घेराबंदी कर रहे हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story