Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

केजरीवाल का मनोज तिवारी पर विवादित बयान, बोले- दिल्ली तुम्हारे बाप की है क्या?

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके एक बार फिर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से हरियाणा में गठबंधन की गुजारिश की है।

केजरीवाल का मनोज तिवारी पर विवादित बयान, बोले- दिल्ली तुम्हारे बाप की है क्या?

दिल्ली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए आज दिल्ली के पूर्ण राज्‍य के दर्जे के मसले पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 'मनोज तिवारी कौन होता है पूर्ण राज्य देने वाला। दिल्ली किसी के बाप की है क्या? दिल्ली के लोगों को मजबूर मत करो। मनोज तिवारी और नरेंद्र मोदी के पिताजी ने कुर्बानी नहीं दी देश के लिए। पूर्ण राज्‍य का दर्जा छीनकर लेंगे।

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके एक बार फिर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से हरियाणा में गठबंधन की गुजारिश की है।

अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्विटर हैंडिल से ट्वीट करते हुए लिखा कि देश के लोग अमित शाह और मोदी जी की जोड़ी को हराना चाहते हैं। अगर हरियाणा में जेजेपी, आप और कांग्रेस साथ लड़ते हैं तो हरियाणा की दसों सीटों पर भाजपा हारेगी। राहुल गांधी जी इस पर विचार करें।

जैसा की आप जानते हैं आम आदमी पार्टी की तरफ से दिल्ली में कांग्रेस से गठबंधन की काफी कोशिश की गई थी। लेकिन गठबंधन से कांग्रेस ने साफ इनकार कर दिया।

इस बात से नाराज होकर केजरीवाल ने कांग्रेस और भाजपा के बीच अपवित्र गठबंधन की बात कही थी। यह भी कहा था कि अब कांग्रेस पार्टी अहंकारी हो गई है। कांग्रेस का अगर ही रवैया रहा तो उनके उम्मीदवार जमानत तक गंवा बैठेंगे।

Next Story
Top