Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल के सलाहकार ने दिया इस्तीफा, मुख्य सचिव मारपीट मामले में है मुख्य गवाह

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के सलाहकार वी.के जैन ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल के सलाहकार ने दिया इस्तीफा, मुख्य सचिव मारपीट मामले में है मुख्य गवाह

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के सलाहकार वी.के जैन ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। दिल्ली सरकार की ओर से मंगलवार को इस बात की पुष्टि की गई। हालांकि, इस्तीफे की वजह को निजी कारण बताया गया है। जानकारी के मुताबिक, जैन ने दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल को अपना इस्तीफा भेजा है।

यह भी पढ़ें- नॉर्थ और साउथ दिल्ली को जोड़ने वाली दिल्ली मेट्रो की पिंक लाइन 14 मार्च से होगी शुरू, ये होंगे सुविधाएं

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी के विधायकों पर आरोप है कि उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी अंशु प्रकाश से मारपीट की। इस मारपीट मामले में केजरीवाल के सलाहकार वीके जैन मुख्य गवाह हैं। इस मामले में पुलिस वीके जैन को हिरासत में लेकर पूछताछ कर चुकी है।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, वीके जैन ने ही अंशु प्रकाश को केजरीवाल की मीटिंग में बुलाया था, जहां उनके साथ मारपीट हुई। इसके बाद पिटाई मामले में अंशु प्रकाश की ओर से शिकायत दर्ज कराई गई, जिसमें वीके जैन का नाम भी शामिल है। वहीं इस मामले में पुलिस ने वीके जैन को मुख्य गवाह भी बनाया है।

बता दें कि वीके जैन को दिल्ली शहरी आश्रय सुधार बोर्ड (DUSIB) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में सेवानिवृत्त होने के कुछ दिनों बाद पिछले साल सितंबर में सलाहकार के पद पर नियुक्त किया गया था।

Next Story
Top