Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CM अरविंद केजरीवाल के मांफीनामे को वित्त मंत्री अरुण जेटली ने ठुकराया

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के मांफीनामे का वित्त मंत्री अरुण जेटली की तरफ से जवाब आया है। बता दें कि जेटली ने केजरीवाल के माफीनामा को ठुकरा दिया हैं।

CM अरविंद केजरीवाल के मांफीनामे को वित्त मंत्री अरुण जेटली ने ठुकराया

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हर उस शख्स से माफी मांग रहे हैं, जिनके खिलाफ उन्होंने चुनाव के दौरान सार्वजनिक तौर पर गंभीर आरोप लगाए थे। हालांकि शिरोमणि अकाली दल नेता विक्रम सिंह मजीठिया, बीजेपी नेता नितिन गडकरी और कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल से सुलह की कोशिशें उनकी सफल बताई जा रहीं है।

लेकिन वहीं दूसरी तरफ वित्त मंत्री अरुण जेटली अभी अरविंद केजरीवाल के मांफीनामे को कबूल करने के मूड में नहीं दिख रहे हैं।

अरुण जेटली ने माफीनामा ठुकरा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अरविंद केजरीवाल के मांफीनामे का वित्त मंत्री के तरफ से करारा जवाब आया है। जिसमें उन्होंने अरविंद केजरीवाल के माफीनामा ठुकरा दिया हैं।

आप के अन्य नेता भी जेटली से माफी मांगे

वित्त मंत्री अरुण जेटली ने ये साफ किया है कि वो केजरीवाल के खिलाफ मानहानि का केस वापस नहीं लेंगे। वहीं आपको बता दें कि जेटली ने दो टूक कहा कि जब तक आशुतोष, राघव चड्ढा और संजय सिंह जैसे आप के अन्य नेता भी उनसे माफी नहीं मांगते तब तक वह केजरीवाल को माफ नहीं करेंगे।

केजरीवाल के माफीनामे पर मनोज तिवारी का बयान

आपको बता दें कि केजरीवाल के माफीनामे पर भाजपा ने उन्हें आड़े हाथों लिया है। दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने शक जताया है कि केजरीवाल के माफीनामे में कोई चालाकी छिपी हो सकती हैं।
Next Story
Top