Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दिवाली से पहले ऑटो सेक्टर को मिल सकता है बड़ा तोहफा, अनुराग ठाकुर ने दिए संकेत

मोटर वाहन इंडस्ट्री को आगमी दिवाली से पहला सरकार की तरफ से बड़ा तोहफा मिल सकता है। एक्मा की होने वाली सालाना बैठक में केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने मोटर वाहनों पर वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) कम करने के संकेत दिया हैं।

दिवाली से पहले ऑटो सेक्टर को मिल सकता है बड़ा तोहफा, अनुराग ठाकुर ने दिए संकेतanurag thakur says government ready for gst cut on automobile

मोटर वाहन इंडस्ट्री को आगमी दिवाली से पहला सरकार की तरफ से बड़ा तोहफा मिल सकता है। एक्मा की होने वाली सालाना बैठक में केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने मोटर वाहनों पर वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) कम करने के संकेत दिया हैं। वाहनों पर जीएसटी की दरें दिवाली से पहले कम हो जाएंगी!


अनुराग ठाकुर ने भी दिए संकेत

वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर ने वाहन कंपनियों को सुझाव दिया है कि उन्हें जीएसटी से राहत के लिए राज्यों के वित्त मंत्रियों के सामने मुद्दा उठाना की आवश्यता है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि राज्यों के वित्त मंत्रियों को वाहन निर्माताओं की चुनौतियों से अवगत कराना होगा। उन्होंने वाहन कंपनियों को सरकार से राहत मिलने के संकेत दिए हैं।


खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक सरकार ऑटो क्षेत्र में जीएसटी 28 प्रतिशत घटाकर 18 प्रतिशत कर कर सकती है। हालांकि वित्त मंत्री पिछली मीटिंग में कह चुकीं हैं कि मोदी सरकार परिषद में मामले पर विचार करने के लिए तैयार है।

Next Story
Share it
Top