Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

थप्पड़ कांड: दिल्ली पुलिस ने CM केजरीवाल के घर पर लगे 21 कैमरे किए सीज, CCTV में मिली खामियां

दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से आप विधायकों द्वारा मारपीट किये जाने के मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास से पुलिस ने 21 कैमरों के सीसीटीवी फुटेज सीज किए हैं।

थप्पड़ कांड: दिल्ली पुलिस ने CM केजरीवाल के घर पर लगे 21 कैमरे किए सीज, CCTV  में मिली खामियां
X

दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से आप विधायकों द्वारा मारपीट किये जाने के मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास से पुलिस ने 21 कैमरों के सीसीटीवी फुटेज सीज किए हैं।

दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास की जांच की। इस बीच पुलिस ने सीएम के स्टाफ को बाहर जाने का आदेश दिया था। लेकिन सीएम अरविंद केजरीवाल आवास पर जांच के दौरान 40 मिनट तक मौजूद रहे।

सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास से जांच करके बाहर निकले दिल्ली पुलिस के एडीजीपी हरेंद्र सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि पुलिस ने आवास के 21 सीसीटीवी कैमरे और हार्ड डिस्क की रिकॉर्डिंग सीज की है।

यह भी पढ़ें- थप्पड़कांड: दिल्ली सरकार के IAS शिकायतें लेकर केंद्र के पास पहुंचे, मिला उचित मदद का भरोसा

उन्होंने कहा कि आवास में लगे कैमरों के जरिए से हम ये पता लगाने की कोशिश करेंगे कि घटना के पहले और बाद में लोगों का क्या मूवमेंट रहा था। उन्होंने कहा कि 21 कैमरों में से 14 कैंमरों के अंदर रिकॉर्डिंग चल रही थी, और सात कैंमरों में रिकॉर्डिंग नहीं चल रही थी।

एडीजीपी ने आगे कहा कि सात बंद कैंमरों की रिकॉर्डिंग के बारे में हमारी फोरेंसिक टीम बातएगी की इनमें कब रिकॉर्डिंग बंद की गई थी। उन्होंने कहा हमने जो यहां के कैंमरों का एग्जामिन किया है। जिसके बाद मालूम हुआ कि यहां के सभी कैमरों की रिकॉर्डिंग 40 मिनट 42 सेकंण्ड पीछे चल रही थी।

उन्होंने कहा की हमरी टीम ये एग्जामिन करेगी की कैमरों का टाईम कब सेट किया गया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story