Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: अंकित सक्सेना हत्याकांड का फुटेज आया सामने, मां मांगती रही मदद, तमाशबीन बने रहे लोग

दिल्ली के ख्याला में हुए अंकित सक्सेना हत्याकांड में एक नया वीडियो सामने आया है, ये वीडियो करीब 14 सेकंड का है।

Video: अंकित सक्सेना हत्याकांड का फुटेज आया सामने, मां मांगती रही मदद, तमाशबीन बने रहे लोग

दिल्ली के ख्याला में हुए अंकित सक्सेना हत्याकांड में एक नया वीडियो सामने आया है। ये वीडियो करीब 14 सेकंड का है, जो उस वक्त का है जब अंकित को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अंकित की मां अपने बेटे को बचाने के लिए भागती है और तमाशबीन बने लोगों से मदद की गुहार करती है लेकिन कोई भी आगे नहीं।घटनास्थल पर जमा भीड़ चुपचाप मौत का ताडंव देखते रहे।

यह भी पढ़ें- दिल्ली के खूनी बैरिकेड ने ली युवक की जान, ऐसे हुआ हादसा- SHO सहित कई पुलिसकर्मी सस्पेंड

पुलिस कर रही वीडियो की जांच

हालांकि, ये वीडियो इतना साफ नहीं है और इसमें मार डाल..मार डाल.. की आवाज सुनाई दे रही है और चीखने की भी आवाजें आ रही हैं। पुलिस ने इस वीडियो के सामने आने के बाद इसकी जांच में जुट गई है।

वीडियो में कैद पूरा घटनाक्रम

पुलिस के अनुसार, इस वीडियो में जो आवाजें है वो आरोपियों की हैं, जो अंकित से पूछ रहे हैं कि बता "लड़की कहां है"। इस पर अंकित जवाब देता है कि मुझे क्या मालूम। इसके बाद देखा जा सकता है कि तभी दौड़ती हुई अंकित की मां भीड़ की तरफ जाती हैं, जो मदद की गुहार कर रही हैं।

हत्या से पहले का वीडियो आया था सामने

बता दें कि इससे पहले भी एक वीडियो सामने आया था जो अंकित की हत्या से पहले का है। जिसमें अंकित टहलता हुआ नजर आ रहा है और किसी से फोन पर बातें कर रहा है।

यह भी पढ़ें- अमेरिका ने 3 पाकिस्तानियों को बताया आतंकी संगठनों का मददगार, एक को किया बैन लिस्ट में शामिल

गौरतलब है कि 1 फरवरी को दिल्ली के ख्याला इलाके में 23 साल के फोटोग्राफर अंकित की हत्या कर दी गई थी। अंकित एक मुस्लिम लड़की से प्यार करता था। ये बात युवती के घरवालों को नागवार गुजरी और उन्होंने भीड़भाड़ वाले बाजार में अंकित को घेर कर सभी के सामने हत्या कर दी।

Next Story
Top