Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दिल्ली : नाराज पति ने पत्नी को बेरहमी से उतारा मौत के घाट

दिल्ली के अंबेडकर नगर में एक पति अपनी पत्नी के मायके जाने से इतना नाराज़ हो गया की उसने लगातार 20 से 25 बार चाकू से हमला करके उसकी जान ले ली।

दिल्ली : नाराज पति ने पत्नी को बेरहमी से उतारा मौत के घाटHaryana Head Constable Murdered At Rohtak

दिल्ली के अंबेडकर नगर में एक पति अपनी पत्नी के मायके जाने से इतना नाराज़ हो गया कि उसने लगातार 20 से 25 बार चाकू से हमला करके उसकी जान ले ली। इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति फरार हो गया। पति का नाम नासिर बताया जा रहा है और वह कॉन्ट्रेक्ट लेने का काम करता था। लड़की के परिवार वालों ने कहा कि 2016 में उनकी बेटी निगार का निकाह नासिर नाम के शख्स से हुआ था। जिसके बाद मालूम चला कि वह शराब पीकर अपनी पत्नी से मारपीट करता है।

करीब 20 दिन पहले नासिर की पत्नी अपनी मां की तबीयत खराब होने की जानकारी मिलने के बाद अपने मायके पहुंची और वह वहीं पर रूक गई। जिसके बाद उसका पति नासिर शबे-ए-बारात के दिन परिवार से मिलवाने के बहाने अपनी पत्नी निगार को अपने घर ले आया। निगार को लगा कि समय के साथ उसका पति सुधर जाएगा लेकिन ऐसा नही हुआ। फिर देर रात नशे में धुत होकर मारपीट शुरू कर दी। पत्नी के विरोध करने पर उसने लगातार 20 से 25 बार चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया।

सुचना मिलने के बाद लड़की के परिवार वाले अपनी बेटी की ससुराल पहुचे तो देखा कि उनकी लड़की खून से लथपथ थी। तत्काल उसे गंभीर हालत में एम्स ट्रॉमा के अस्पताल ले गया जहां इलाज के दौरान दो दिन बाद उसकी मौत हो गई। वहीं, पुलिस ने लकड़ी के परिवार वालों की तहरीर पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और फरार पति की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल पुलिस ने पति पक्ष के कुछ लोगों को हिरासत में लिया है और उसने पूछताछ कर रही है।

Next Story
Share it
Top