Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दरिंदे ने अपने बच्चों के सामने डेढ़ साल की मासूम से किया रेप, 2 घंटे चला ऑपरेशन

दिल्ली में समाज को शर्मसार कर देने वाला एक और मामला सामने आया है।

दरिंदे ने अपने बच्चों के सामने डेढ़ साल की मासूम से किया रेप, 2 घंटे चला ऑपरेशन

दिल्ली में समाज को शर्मसार कर देने वाला एक और मामला सामने आया है। यहां महज डेढ़ साल की मासूम बच्ची के साथ एक युवक ने रेप किया। मामला दिल्ली के अमन विहार का है।

वारदात के बाद मासूम बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां संजय गांधी अस्पताल में मासूम के संवेदनशील अंगों का 2 घंटे तक ऑपरेशन किया गया है। अब बच्ची की हालत स्थिर है। वहीं इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

इसे भी पढ़ें- एक और बाबा पर लगा रेप का आरोप, पीड़िता ने खाया जहर

जानकारी के मुताबिक, आरोपी का नाम राकेश हैं, जो शादीशुदा है और तीन बच्चों का पिता है। पीड़ित बच्ची की मां का कहना है कि बुधवार को बेटी घर के बाहर खेल रही थी। इसके बाद वह अचानक लापता हो गई।

लेकिन थोड़ी देर बाद जब बेटी घर वापस आई तो उसके निजी अंगों से खून निकल रहा था और वह दर्द से कराह रही थी। जब मैं बेटी को संजय गांधी अस्पताल पहुंची तो वहां डॉक्टर्स ने बताया कि बच्ची का रेप हुआ है। जिसके बाद पीड़िता की मां ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस ने मामले में आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर, गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है। वहीं पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

इसे भी पढ़ें- पुलिस ने लड़की से पूछा, कहां की रहने वाली हो फिर कर दिया रेप

इस मामले को लेकर दिल्ली महिला आयोग ने केंद्र सरकार से हाई लेवल कमिटी मीटिंग की मांग की है। आयोग की अध्यक्ष स्वाति जय हिंद गुरुवार शाम बच्ची को देखने हॉस्पिटल पहुंचीं। उन्होंने कहा कि सरकार रेप और महिला सुरक्षा के मामले को गंभीरता से लेते हुए आयोग के साथ मिलकर काम करें।

Next Story
Top