Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मदरसे में नाबालिग से रेप, प्रदर्शनकारियों ने मौलवी की गिरफ्तारी की मांग

पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर इलाके में नाबालिग लड़की का अपहरण और बलात्कार का मामला तूल पकड़ता जा रहा है।

मदरसे में नाबालिग से रेप, प्रदर्शनकारियों ने मौलवी की गिरफ्तारी की मांग
X

पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर इलाके में नाबालिग लड़की का अपहरण और बलात्कार का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। अपहरण की गई 12 साल की बच्ची के गाजियाबाद स्थित मदरसे से मिलने के मामले में मंगलवार को गाजीपुर थाने के बाहर कई हिंदू संगठनों ने जमकर हंगामा काटा।

प्रदर्शन कर रहे लोगों का आरोप है कि इस मामले में पुलिस आरोपियों को बचा रही है। हिंदू संगठनों के लोगों का आरोप है कि मासूम को ड्रग्स देकर उसके साथ मदरसे में गैंगरेप हुआ है।

लेकिन पुलिस आरोपियों पर कार्रवाई नहीं कर रही है। जबकि मेडिकल रिपोर्ट में भी बलात्कार की पुष्टि हो चुकी है। प्रदर्शनकारियों ने सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए परिजनों ने बच्ची के परिवार को बंधक बनाने के भी आरोप लगाए।

यह भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर, रेडियो-सिलेंडर समेत ये सामान जब्त

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस अधिकारी ने इस मामले की जिम्मेदारी अपराध शाखा को सौंप दी है। आपको बता दें कि 17 साल के एक किशोर ने 12 साल की नाबालिग लड़की का गाजीपुर इलाके अपहरण कर लिया था। परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई।

पुलिस ने इस मामले का गंभीरता से लेते हुए इस मामले की जांच शुरू की और पुलिस ने टेक्नीकल सर्विलांस के आधार पर रविवार देर रात मासूम को हिंडन विहार के पास एक मदरसे से लड़की को बरामद कर लिया।

इस मामले में पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मौलवी और उसके दोस्त को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था।

यह भी पढ़ें- सावधान! स्टूडेंट्स भूलकर भी ना लें इन 24 यूनिवर्सिटीज में दाखिला

प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। आरोपियों की गिरफ्तारियों के खिलाफ कार्रवाई की को लेकर अलग-अलग हिन्दू संगठनों के लोग गाजीपुर थाने पर जमा हो गए और जमकर प्रदर्शन किया। पुलिस ने पुरे मामले में पुलिस चुप्पी साधी हुई है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story