Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आशीष खेतान के इस्तीफे के बाद कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर कसा तंज, कही ये बड़ी बात

बीते कुछ दिनों से आम आदमी पार्टी का बुरा वक्त चल रहा है। जहां एक के बाद एक कद्दावर नेता पार्टी का साथ छोड़कर जा रहे हैं। 2019 में आगामी लोकसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में यह आप पार्टी के लिए खतरे की घंटी साबित हो सकता है।

आशीष खेतान के इस्तीफे के बाद कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर कसा तंज, कही ये बड़ी बात
X

हाल के दिनों में आम आदमी पार्टी बुरे वक्त से गुजर रही है। एक के बाद एक कद्दावर नेता पार्टी का साथ छोड़कर जा रहे हैं। 2019 में आगामी लोकसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में यह आप पार्टी के लिए खतरे की घंटी साबित हो सकता है।

कुछ ही दिन पहले पूर्व पत्रकार और आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। कुछ ही दिन भीत पाए थे कि एक और दिग्गज नेता आशीष खेतान ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया हैं।

यह भी पढ़ेंः- केजरीवाल की पार्टी को लगा एक और झटका, आशुतोष के बाद अब इस दिग्गज नेता ने साथ छोड़ा

कथित तौर पर पहले से ही पार्टी से नाराज चल रहे मशहूर कवि और आप नेता कुमार विश्वास ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने अंदाज में तंज कसते हुए आशीष खेतान के इस्तीफे को एक और आत्मसमर्पित क़ुरबानी करार दिया।

कुमार विश्वास ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से एक कविता साझा करते हुए कहा, अरविंद केजरीवाल को आसन तक पहुंचाने में सबने योगदान दिया। इससे पहले जब आशुतोष के इस्तीफे की खबर आई थी तब भी कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला था।

आपको बता दें कि आशीष खेतान ने एक ई-मेल के जरिए आप पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल को पार्टी छोड़ने की जानकारी दी।उन्होंने पार्टी छोड़ने के लिए निजी कारणों का हवाला दिया। खेतान ने ट्वीट करके कहा कि अभी मेरा ध्यान पूरी तरह से अपनी लॉ प्रैक्टिस पर है, इसलिए मैं एक्टिव पॉलिटिक्स से दूर हूं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story