Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जेएनयू यौन उत्पीड़न मामला: आरोपी प्रोफेसर अतुल जौहरी पुलिस पूछताछ में नहीं हुए शामिल

संगीन आरोपों का सामना कर कर रहे जेएनयू के प्रोफेसर अतुल जौहरी सोमवार को पुलिस पूछताछ में शामिल नहीं हुये।

जेएनयू यौन उत्पीड़न मामला: आरोपी प्रोफेसर अतुल जौहरी पुलिस पूछताछ में नहीं हुए शामिल

संगीन आरोपों का सामना कर कर रहे जेएनयू के प्रोफेसर अतुल जौहरी सोमवार को पुलिस पूछताछ में शामिल नहीं हुये। अब उनके मंगलवार को पूछताछ में शामिल होने की उम्मीद है। पुलिस अफसरों का कहना है कि प्रोफेसर ने सोमवार को थाने न आने के कुछ निजी कारण पुलिस को बताये हैं।

गौरतलब है कि जेएनयू की ही सात छात्राओं के बाद दो और छात्राओं ने उनके खिलाफ छेड़छाड़ और अश्लील बातें करने की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने एफआईआर तो दर्ज कर ली है, लेकिन अभी तक साउथ-वेस्ट की वसंत कुंज (नॉर्थ) थाना पुलिस आरोपी प्रोफेसर से पूछताछ नहीं कर पाई है।
इस मामले में जब साउथ-वेस्ट के डीसीपी मिलिंद डूंबरे से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि आरोपी प्रोफेसर अतुल जौहरी को नोटिस जारी किया जा चुका है। वह जल्द ही पूछताछ में शामिल होंगे। इस मामले में पीड़ित जेएनयू छात्राओं का कहना है कि ना तो पुलिस आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ कोई कार्रवाई कर रही है और ना ही जेएनयू प्रशासन।
आरोप यह भी है कि जब प्रोफेसर के खिलाफ सात छात्राओं ने लिखित शिकायत दी और उसके आधार पर आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हो गई तो फिर पुलिस क्यों नहीं प्रोफेसर को गिरफ्तार करती।
उधर, प्रफेसर अतुल जौहरी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कैंपस में प्रदर्शन जारी है। सोमवार को भी कुछ छात्र-छात्राओं ने प्रदर्शन कर जल्द उनकी गिरफ्तारी की मांग की है।
Next Story
Top