Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली: पुलिस को देख चौथी मंजिल के खतरनाक प्वाइंट पर जा बैठा बदमाश

अपहरण और हत्या के आरोपी को कोर्ट के समन के बाद पुलिस जब आरोपी को गिरफ्तार करने उसके घर गई तो उसने पुलिस को जमकर छकाया।

दिल्ली: पुलिस को देख चौथी मंजिल के खतरनाक प्वाइंट पर जा बैठा बदमाश

बाहरी जिले की कंझावला पुलिस को एक बदमाश ने मंगलवार को जमकर छकाया। दरअसल अपहरण और हत्या के आरोपी को कोर्ट के समन के बाद पुलिस गिरफ्तार करने उसके घर गई थी। लेकिन आरोपी पुलिस को देखते ही चौथी मंजिल पर फाइबर सीट के एक खतरनाक प्वाइंट पर जाकर बैठ गया।

ये भी पढ़ें- दिल्ली: 67 वर्षीय मौलाना ने 9 वर्षीय मासूम से किया दुष्कर्म

ऐसा प्वाइंट जहां कोई दूसरा शख्स पहुंचता तो सीट टूटने और जान का गहरा जोखिम। इसलिये पुलिस ने फूंक-फूंककर कदम उठाना ही बेहतर समझा। मौके पर दमकल विभाग के कर्मचारियों को बुलाया गया। आखिर में चार घंटे की मशक्कत के बाद उसे सकुशल नीचे उतारकर गिरफ्तार किया गया।

अडिशनल डीसीपी आउटर राजेंद्र सिंह सागर के अनुसार मंगलवार को हवलदार सतीश, विक्रम, सिपाही अजय और प्रियंका को रोहिणी कोर्ट से आया समन पुलिस अधिकारियों की तरफ से दिया गया। समन अपहरण और हत्या के मामले में फरार चल रहे ब्रिजेश नामक शख्स की गिरफ्तारी का था।
पुलिस की टीम समन लेकर रोहिणी सेक्टर13 के पटेल अपार्टमेंट पहुंच गई। आरोपी अपने फ्लैट नंबर 91 पर ही मिल गया। लेकिन आरोपी को जैसे ही पुलिस की मौजूदगी का पता चला वह चौथी मंजिल पर डाली गई फाइबर सीट पर बेहद खतरनाक व नाजुक जगह जाकर बैठ गया।
इसकी सूचना कंझावला एसएचओ नगीन कौशिक को दी गई। एसएचओ अन्य पुलिसकर्मियों को साथ लेकर मौके पर पहुंच गये। उसे नीचे उतारने की काफी कोशिशे की गई लेकिन उसने पुलिसवालों की एक न सुनी। आखिर में फायर डिपार्टमेंट के कर्मचारियों को बुलाया गया।
करीब चार घंटे लंबी प्रक्रिया के बाद उसे नीचे उतारने में सफलता मिली। आरोपी बेगमपुर और कंझावला के अपहरण और हत्या के केस में 2014 से फरार चल रहा था।
Next Story
Top