Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नाबालिग से दुष्कर्म मामले में आरोपी गिरफ्तार, गर्भवती होने पर दिया था शादी का आश्वासन

लड़की के गर्भवती होने पर आरोपी ने लड़की से एक साल बाद शादी करने का आश्वासन दिया। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

भांजे ने किया गर्भवती महिला के साथ बलात्कार, पुलिस ने दबोचासांकेतिक चित्र

दिल्ली के बुध विहार इलाके में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। लड़की के गर्भवती होने पर आरोपी ने लड़की से एक साल बाद शादी करने का आश्वासन दिया। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। बेटी के गर्भवती होने की बात जैसे ही उसके परिजनों को पता चली तो उन्होंने लड़की से पूछताछ की।

पूछताछ करने पर लड़की ने सारी आपबीती परिवार को बताई। इसके बाद परिजनों ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को सीलमपुर इलाके से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

डीसीपी (रोहिणी) एसडी मिश्रा ने बताया कि रेशमा (16, बदला हुआ नाम) नांगलोई में रहती है। पुलिस को दी शिकायत में रेशमा ने बताया कि एक वर्ष पूर्व वह गुडगांव स्थित एक बैंकट हॉल में नौकरी करती थी। इस दौरान उसकी दोस्ती एक आदित्य नामक युवक से हुई। दोनों एक दूसरे से फोन पर बात करने लगे।

कुछ माह बाद आरोपी ने वहां से नौकरी छोड़ और रिठाला में आ गया। फोन पर बात करने के अलावा दोनों एक दूसरे से मिलने लगे। इसी बीच आरोपी ने एक दिन रेशमा को अपने घर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। गत जून माह में रेशमा गर्भवती हो गई। इस पर आरोपी ने उसे शादी करने का अश्वासन दिया। पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए केस दर्ज कर सोमवार देर रात आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

Next Story
Share it
Top