Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दिल्ली: बदमाश ने महज 12 घंटे में पुलिस को दिया चकमा

समयपुर बादली थाने (Samaypur Badli police station) में से एक आरोपी महज 12 घंटे में पुलिस कस्टडी (Police Custody) से फरार हो गया। फरार आरोपी का नाम रोहित उर्फ गलवा है।

दिल्ली: बदमाश ने महज 12 घंटे में पुलिस को दिया चकमा

दिल्ली के समयपुर बादली थाने (Samaypur Badli police station) में से एक आरोपी महज 12 घंटे में पुलिस कस्टडी (Police Custody) से फरार हो गया। फरार आरोपी का नाम रोहित उर्फ गलवा है। पुलिस की माने तो फरार हुए आरोपी पर स्नैचिंग का मामला दर्ज था। इस मामले में पुलिस ने एक नाबालिग को पहले ही पकड़ा हुआ है।

इसी मामले में पुलिस ने गत 25 अगस्त को रोहित को दबोचा था, लेकिन वह पुलिस कस्टडी से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। डीसीपी (आउटर नॉर्थ) गौरव शर्मा ने मामले की पुष्टी की है।


पुलिस अधिकारी के मुताबिक, 17 अगस्त को समयपुर बादली इलाके में एक अस्पताल के पास स्नैचिंग की हुई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर एक नाबालिग को दबोच लिया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि स्नैचिंग में उसके साथ रोहित भी शामिल था।

पुलिस ने गुप्त सूचना के बाद आरोपी को गत 25 अगस्त को गिरफ्तार कर लिया। आगले दिन आरोपी सुबह 10:30 बजे थाने से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Next Story
Share it
Top