Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

AAP की महिला विधायक का विवादित बयान, कहा- ''LG दुखी सास, अधिकारी खड़ूस ननद''

दिल्ली विधानसभा की डिप्टी स्पीकर और आम आदमी पार्टी की विधायक राखी बिड़लान ने उप राज्यपाल अनिल बैजल को लेकर एक विवादित बयान दिया है।

AAP की महिला विधायक का विवादित बयान, कहा-

दिल्ली विधानसभा की डिप्टी स्पीकर और में आम आदमी पार्टी की विधायक राखी बिड़लान ने उप राज्यपाल अनिल बैजल को लेकर एक विवादित बयान दिया है। बिड़लान ने बजट सत्र के तीसरे दिन चर्चा करते हुए कहा कि "उप-राज्यपाल ऐसी सास की तरह काम कर रहे हैं जो कभी भी अपने बहू से खुश नहीं रहती।"

बिड़लान का आरोप है कि उप राज्यपाल अनिल बैजल सरकार के सभी कामों में परेशानी पैदा कर रहे हैं। इतना ही नहीं बिड़लान ने अपने संबोधन में दिल्ली के अधिकारियों को खड़ूस ननद तक कह डाला। उनका कहना है कि सरकार के कामकाज में खड़ूस ननद वाला काम अधिकारी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- JNU छात्रा ने किया खुलासा- प्रोफेसर जौहरी लैब में करते थे उत्पीड़न, सुनाते थे अश्लील चुटकुले

विवादों में घिरीं महिला विधायक

रिपोर्ट के मुतबिक, सदन में दिए अपने विवादित बयान के बाद राखी बिड़लान विवादों में घिरती हुई नजर आ रही है। नेता प्रतिपक्ष विजेंदर गुप्ता ने बिड़लान के बयान पर आपत्ति जताते हुए कहा है कि दिल्ली सरकार अभी तक अधिकारियों से टकराव के मूड में लग रही है।

उन्होंने कहा कि मुख्य सचिव मारपीट वाले मामले से सरकार ने कोई सबक नहीं लिया है। गुप्ता के मुताबिक, सरकार अपनी खामियों को छिपाने के लिए अधिकारियों के ऊपर आरोप लगा रही है।

यह भी पढ़ें- छात्रा खुदकुशी मामलाः FIR में IO ने नहीं किया छेड़छाड़ का जिक्र, पुलिस प्रशासन ने किया निलंबित

मुख्य सचिव से मारपीट का आरोप

गौरतलब है कि 'आप' सरकार दिल्ली के मुख्य सचिव से कथित तौर पर मारपीट के मामले में विवादों में फंस चुकी है। मुख्य सचिव अंशू प्रकाश ने AAP के दो विधायकों पर मारपीट का आरोप लगाया था। हालांकि, सीएम अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी नें इन आरोपों को सिरे से नकारा दिया है।
Next Story
Top