Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुख्य सचिव से मारपीट के मामले में आप विधायक नितिन त्यागी से पूछताछ

दिल्ली पुलिस ने मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ कथित तौर पर हुई मारपीट के मामले में आप के विधायक नितिन त्यागी से आज पूछताछ की।

मुख्य सचिव से मारपीट के मामले में आप विधायक नितिन त्यागी से पूछताछ

दिल्ली पुलिस ने मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ कथित तौर पर हुई मारपीट के मामले में आप के विधायक नितिन त्यागी से आज पूछताछ की। इस मामले में सत्तारूढ़ पार्टी के और विधायकों को पूछताछ के लिए तलब किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें- दिल्ली विधानसभा की समिति का आरोप- हाईकोर्ट में झूठ बोल रहे हैं मुख्य सचिव अंशु प्रकाश

कोलकाता में होने की वजह से त्यागी से अब तक पूछताछ नहीं हो पाई थी। उन्होंने शहर की पुलिस के समक्ष पेश होने के लिए सप्ताह भर का समय मांगा था।
अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (उत्तर) हरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि लक्ष्मी नगर के विधायक आज शाम तीन बजे सिविल लाइन्स थाने में पहुंचे। उनसेकरीब तीन घंटे तक पूछताछ हुई। त्यागी की भूमिका इस मामले में जांच के दायरे में है क्योंकि वह19-20 फरवरी की दरमियानी रात कथित तौर हुई मारपीट की घटना के दौरान मुख्यमंत्री आवास पर मौजूद थे। घटना के समय मौजूद आप के अन्य विधायक राजेश ऋषि से पिछले सप्ताह पूछताछ हुई थी।
पुलिस और भी विधायकों को पूछताछ के लिए तलब कर सकती है लेकिन पूछताछ के लिए बुलाए जाने वाले विधायकों के नामों का खुलासा नहीं किया गया है। कथित मारपीट की घटना के दौरान केजरीवाल के अलावा उनके आवास पर ग्यारह विधायक मौजदू थे। केजरीवाल के सलाहकार वी के जैन, उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी बैठक में उपस्थित थे।
आप के अन्य विधायकों अमानतुल्ला खान और प्रकाश जरवाल को इस मामले में गिरफ्तार किया गया और वह दोनों अभी इस मामले में न्यायिक हिरासत में हैं। वी के जैन से भी इस मामले में पूछताछ हो चुकी है।
Next Story
Top