Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली: कपिल मिश्रा का दावा, आप नेता कांग्रेस के साथ गठबंधन की बातचीत का कर रहे है स्टिंग

कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस के साथ गठबंधन को लेकर बड़े नेताओं के साथ की जा रही बातचीत का आप के नेता स्टिंग कर रहे हैं।

दिल्ली: कपिल मिश्रा का दावा, आप नेता कांग्रेस के साथ गठबंधन की बातचीत का कर रहे है स्टिंग

आम आदमी पार्टी (आप) के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने आप नेताओं पर गंभीर आरोप लगाया है। कपिल ने दावा किया है कि आप नेता कांग्रेस के साथ गठबंधन को लेकर की जा रही बातचीत का स्टिंग कर रहे हैं।

इतना ही नहीं, आप के दो वरिष्ठ नेता इस काम के लिए हिडन कैमरा भी इस्तेमाल कर रहे हैं। सान्ध्य टाइम्स से हुई बातचीत में कपिल मिश्रा ने कहा कि उनका दावा बिल्कुल सही है और आने वाले समय में वे इन नेताओं के नाम भी उजागर करेंगे।

कपिल मिश्रा ने गुरुवार सुबह ट्वीट किया कि भारतीय राजनीति में एक और निम्न स्तर। गठजोड़ को लेकर बड़े नेताओं के साथ की जा रही बातचीत का आप के नेता स्टिंग कर रहे हैं।

आप के नेता गठबंधन को लेकर की जा रही बातचीत को फोन पर न केवल रिकॉर्ड कर रहे हैं, बल्कि आप के दो वरिष्ठ नेता अपने साथ हिडन कैमरा भी लेकर जा रहे हैं।

कांग्रेस नेताओं के साथ हुई कुछ बातचीत को आप नेताओं ने रिकॉर्ड भी कर लिया है। क्या यह सब गठबंधन में ज्यादा सीटें लेने के लिए ब्लैकमेल करने में इस्तेमाल किया जाएगा?

Next Story
Top