Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

AAP नेता सौरव भारद्वाजः LG अनिल बैजल दिल्ली के साथ अन्याय कर रहे हैं, PMO घेराव के दौरान नहीं होगी कोई हिंसा

आप नेता सौरव भारद्वाज ने अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी को मिल रहे समर्थन के लिए जनता का शु्क्रिया किया। सौरव भारद्वाज ने उप-राज्यपाल पर दिल्ली के साथ अन्याय करने का भी आरोप लगाया।

AAP नेता सौरव भारद्वाजः LG अनिल बैजल दिल्ली के साथ अन्याय कर रहे हैं, PMO घेराव के दौरान नहीं होगी कोई हिंसा

आम आदमी पार्टी द्वारा पीएमओ का घेराव करने का ऐलान करने के बाद आप नेता सौरव भारद्वाज ने कहा कि हम किसी राजनीतिक दल या लोगों से हमारे समर्थन में आने की उम्मीद नहीं रखते है।

लेकिन कल चार राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने देश की सबसे नवनिर्मित पार्टी के पक्ष में आकर हमारा सम्मान बढ़ाया है। यह हमारे लिए किसी सम्मान से कम नहीं है। सौरव ने कहा कि वह सभी दिल्ली और उसकी जनता के समर्थन में हमारा साथ देने के लिए आए हैं।

गौरतलब है कि कल रात ममता बनर्जी, चंद्रबाबू नायडू, एचडी कुमारस्वामी और पी विजयन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने उप-राज्यपाल अनिल बैजल के घर पहुंचे थे। लेकिन उन चारों को वहां केजरीवाल से मिलने नहीं दिया गया।

जिसके बाद आम आदमी पार्टी ने आज शाम चार बजे प्रधानमंत्री दफ्तर को घेराव करने का फैसला किया है। सौरव भारद्वाज ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री दफ्तर, दिल्ली पुलिस और उप-राज्यपाल को इस बात का आश्वासन दिलाना चाहता हूं कि प्रधानमंत्री दफ्तर के घेराव के दौरान कोई भी हिंसा नहीं होगी।

सौरव ने कहा कि लोग केवल प्रधानमंत्री मोदी को यह बताना चाहते है कि उनके द्वारा नियुक्त उप-राज्यपाल अनिल बैजल दिल्ली के साथ कैसे अन्याय कर रहे है।

इसके साथ ही सौरव ने कहा कि मैं दिल्ली के उन सभी आईएस अधिकारियों से अनुरोध करना चाहूंगा कि वह जल्द से जल्द काम पर लौट आएं जो पिछले 14 दिनों से हड़ताल पर गए हुए हैं। बता दे कि दिल्ली के सीएम पिछले 7 दिनों से दिल्ली के उप-राज्यपाल अनिल बैजल के घर पर धरने पे बैठे हुए है।

Next Story
Top