Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मेट्रो के उद्घाटन में CM केजरीवाल को नहीं बुलाने से यदि ''गुस्सा'' हैं तो पार्टी को चंदा दें: AAP

पार्टी ने लोगों को कह रही है कि जो लोग सीएम केजरीवाल को उद्घाटन समारोह में न बुलाने से नाराज हैं वो पार्टी को चंदा देकर अपना गुस्सा जाहिर करें।

मेट्रो के उद्घाटन में CM केजरीवाल को नहीं बुलाने से यदि

मेट्रो की मजेंटा लाइन के उद्घाटन समारोह में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नहीं बुलाने पर दिल्ली और यूपी की राजनीति में हलचल हो रही है। उद्घाटन के बीच आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच बहसें भी हुई।

लेकिन अब आम आदमी पार्टी इस बहस और राजनीति को भुनाने का एक नया तरीका निकाला है। पार्टी ने लोगों को कह रही है कि जो लोग सीएम केजरीवाल को उद्घाटन समारोह में न बुलाने से नाराज हैं वो पार्टी को चंदा देकर अपना गुस्सा जाहिर करें।

इसे भी पढ़ेंः हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर की कैबिनेट: इन 12 मंत्रियों की हुई एंट्री, दो ने ली संस्कृत में शपथ

आम आदमी पार्टी ने पार्टी से ई-मेल और फेसबुक के जरिए पार्टी से जुड़े लोगों को मैसेज भेजकर चंदा देने की अपील की है। पार्टी के फेसबुक पेज पर डाले गए एक पोस्ट में कहा गया, 'दिल्ली के मुख्यमंत्री को मेट्रो की मेजेंटा लाइन के उद्घाटन के लिए नहीं बुलाया गया, अगर आप गुस्सा हैं तो चंदा दें।' उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने इसे दिल्ली के लोगों का अपमान बताया।

मैसेज और ई-मेल से अपील

पार्टी की ओर से समर्थकों को भेजे जा रहे भावनात्मक संदेश में कहा गया है कि आप पार्टी को 100 रूपए का चंदा दें। साथ ही उसमें लोगों के गुस्से को एक संगठित ताकत में तब्दील करने की बात भी कही गई है। ई-मेल के साथ एक लिंक भी भेजा जा रहा है जो सीधे AAP को चंदा देने वाली वेबसाइट पर खुलता है।

Next Story
Top