Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Breaking : दिल्ली में दिल दहलाने वाली वारदात, पति ने पत्नी और 3 बच्चों का बेरहमी से किया कत्ल, लिखित नोट में कबूला जुर्म

दिल्ली के मेहरौली में आज यानी शनिवार की सुबह एक शख्स ने अपने पूरे परिवार का कत्लेआम कर दिया। इस घटना में आरोपी ने पत्नी समेत तीन बच्चों को मौत के घाट उतार दिया।

Murder In Mehrauli DelhiMurder In Mehrauli Delhi

दिल्ली के मेहरौली में आज यानी शनिवार की सुबह एक शख्स ने अपने पूरे परिवार का कत्ल कर दिया। इस घटना में आरोपी ने पत्नी समेत तीन बच्चों को मौत के घाट उतार दिया है। आरोपी की पहचान उपेंद्र शुक्ला के तौर पर की गई है। आरोपी ने पत्नी व बच्चों की मौत रात के करीब 1 बजे के बाद की। बताया जा रहा है कि आरोपी अवसाद का शिकार था।

आरोपी ने हत्या के बाद एक लेटर भी लिखा था जिसमें इस बात का जिक्र था, इसके साथ ही हत्या का जुर्म भी स्वीकार किया था। हत्या के बाद आरोपी की सास ने तड़के सुबह जब दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा नहीं खुला। काफी देर तक प्रयास करने के बाद पुलिस को सूचित किया गया जिसके बाद पूरा मामला सामने आया।

दिल्ली पुलिस ने उक्त आरोपी उपेंद्र शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया है। साउथ दिल्ली के डीसीपी का कहना है कि उपेंद्र शुक्ला अपने परिवार के साथ महरौली में रह रहे थे और निजी ट्यूशन दिया करता था। उसने अपनी पत्नी और 3 बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी। हत्याओं को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल किया गया चाकू बरामद कर लिया गया है।

उसने अपराध स्वीकार करते हुए एक नोट लिखा है कि उसने 2 महीने, 5 साल और 6 साल के तीन बच्चों समेत अपनी पत्नी की हत्या कर दी। हत्या करने का उसने कोई कारण नहीं बताया है।

Share it
Top