Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छात्रा के सामने बस में हस्तमैथुन करने वाले आरोपी का पोस्टर हुआ जारी, पुलिस ने रखा 25000 का इनाम

दिल्ली पुलिस ने चलती बस में दिल्ली विश्वविद्यालय की एक छात्रा के बगल में बैठकर हस्तमैथुन करने वाले व्यक्ति पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है।

छात्रा के सामने बस में हस्तमैथुन करने वाले आरोपी का पोस्टर हुआ जारी, पुलिस ने रखा 25000 का इनाम

दिल्ली पुलिस ने चलती बस में दिल्ली विश्वविद्यालय की एक छात्रा के बगल में बैठकर हस्तमैथुन करने वाले व्यक्ति पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। दिल्ली पुलिस ने इस संबंध में एक पोस्टर भी जारी किया है।

इसे भी पढ़ेंः दिल्ली विश्वविद्यालय के नॉर्थ कैम्पस के निकट कार दुर्घटना, छात्र की मौत

दिल्ली पुलिस के इस पोस्टर में कहा है कि आरोपी व्यक्ति के बारे में सूचना देने वाले व्यक्ति को 25 हजार रुपये नकद इनाम दिया जाएगा। साथ ही सूचना देने वाले व्यक्ति की पहचान भी गोपनीय रखी जाएगी।

ये है पूरा मामला

दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा के साथ चलती बस में एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने छेड़छाड़ की। लड़की के विरोध के बावजूद भी अधेड़ व्यक्ति नहीं रूका। महिला के बगल में बैठे-बैठे ही हस्तमैथुन भी करने लगा। सबसे हैरान करने वाली बात यह हुई कि लड़की कहने के बाद भी किसी ने अधेड़ कुछ नहीं कहा।

लड़की ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और वसंत विहार में थाने में इस घटना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस में दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक यह घटना 7 फरवरी की है।

बस में हुई घटना

लड़की वसंत विहार और आईआईट गेट के बीच बस से यात्रा कर रही थी। लड़की ने अपनी शिकायत में कहा, 'मैं भरी हुई बस में सफर कर रही थी और उनके बगल वाली सीट पर बैठा शख्स हस्तमैथुन कर रहा था। मैं हैरान रह गई लेकिन बाद में मैंने एक विडियो बनाया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया ताकि लोगों को इस घटना के बारे में पता चल सके।'

Next Story
Top