Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली में एक और ''निर्भया कांड'', दरिंदगी के बाद 6 साल की मासूम ने तोड़ा दम

दिल्ली पुलिस ने बताया कि बच्ची की मौत संक्रमण की वजह से हुई है, लेकिन अभी तक बच्ची के परिवारवालों ने यौन उत्पीड़न की बात को स्वीकार नहीं किया है।

दिल्ली में एक और निर्भया कांड, दरिंदगी के बाद 6 साल की मासूम ने तोड़ा दम
X

दिल्ली में एक 6 साल की मासूम के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। पीड़ित बच्ची को गुरुवार देर रात गंभीर हालत में सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया। बच्ची के प्राइवेट पार्ट से काफी खून बह रहा था। इलाज के दौरान शुक्रवार को मासूम ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। सर गंगाराम अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक, गुरुवार की शाम 3 बजकर 57 मिनट पर एक 6 साल की बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया। बच्ची को गंभीर चोटें लगी थी। साथ ही उसके प्राइवेट पार्ट से लगातार खून बह रहा था। इतना ही नहीं बच्ची के शरीर के कई अंग भी काम नहीं कर रहे थे।

यह भी पढ़ें- राम रहीम की जान खतरे में, फौजियों की ड्रेस में पहुंचे लोग, अफसरों में मचा हड़कंप!

पीड़ित का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने जांच में पाया कि उसके शरीर में कई गंभीर चोटें थीं। डॉक्टरों के मुताबिक, बच्ची के साथ बहुत बुरी तरीके से दरिंदगी को अंजाम दिया गया था। डॉक्टरों ने पीड़ित को बचाने की बहुत कोशिश लेकिन शुक्रवार की दोपहर बच्ची ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि बच्ची की मौत संक्रमण की वजह से हुई है। लेकिन अभी तक बच्ची के परिवारवालों ने यौन उत्पीड़न की बात को स्वीकार नहीं किया है। हालांकि, पुलिस मामले पर कुछ भी कहने से पहले पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

वहीं, इस मामले पर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि "एक और बच्ची की आहुति चढ़ गई। बताया जा रहा है कि इतनी बर्बरता से उसके साथ यौन शोषण हुआ कि काफी अंदरूनी चोटें आई और इन्फेक्शन के कारण वो मर गई। कोई सुन रहा है? किसी को कोई फर्क पड़ता है? क्या अब भी सिस्टम नपुंसक बना रहेगा। क्या अब भी बलात्कारियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही नहीं होगी?"

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story