Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छेड़छाड़ से तंग आकर 12वीं की छात्रा ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में बयां किया दर्द

दिल्ली में एक 12वीं क्लास की छात्रा ने छेड़खानी से परेशान होकर फांसी लगा ली। छात्रा ने खुदकुशी करने से पहले सुसाइड नोट लिखा है, जिसमें उसने पड़ोस के लड़कों को मौत का जिम्मेदार बताया है।

छेड़छाड़ से तंग आकर 12वीं की छात्रा ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में बयां किया दर्द

दिल्ली के रोहिणी जिले के बख्तावरपुर गांव में एक 12वीं क्लास की छात्रा ने छेड़खानी से परेशान होकर फांसी लगा ली। पुलिस को मृतका के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है।

फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है और मामले की जांच में जुच गई है। जानकारी के मुताबिक, लड़की 12वीं की छात्रा थी और परिवार के साथ बख्तावरपुर गांव में किराए के मकान में रहती थी।

यह भी पढ़ें- हरियाणा: सोनीपत में बदमाशों ने सरेआम 18 साल के युवक को मारी गोली, परिवार ने लगाया ये आरोप

छात्रा के पिता मजदूरी करते हैं। शुक्रवार की सुबह छात्रा ने अपने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। परिजनों ने छात्रा को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें- Rajya Sabha Election 2018: उत्तर प्रदेश से राज्यसभा चुनाव जीतने वाले बीजेपी के ये हैं 9 रत्न

पड़ोस का युवक करता था परेशान

छात्रा ने खुदकुशी करने से पहले सुसाइड नोट लिखा है, जिसमें उसने पड़ोस के लड़कों को मौत का जिम्मेदार बताया है। छात्रा ने लिखा है कि चारों तरफ लड़के उसे जीने नहीं दे रहे हैं।

वहीं मृतका के घरवालों ने पास के एक लड़के पर बेटी के साथ छेड़खानी और तंग करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि पड़ोस में रहने वाला 20 वर्षीय युवक बेटी को अक्सर परेशान करता था और उस पर शादी करने का दबाव बनाता रहता था।

छात्रा इस बात के लिए नहीं मान रही थी क्योंकि वह आगे पढ़ना चाहती थी। परिजनों का कहना है कि कई बार आरोपी युवक को समझाया गया था, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था।

तंग आकर किया सुसाइड

युवक की इन हरकतों से छात्रा कई दिनों से परेशान थी और तंग आकर उसने खुदकुशी कर ली। पुलिस अब सुसाइड नोट और परिजनों के बयान के आधार पर मामले की जांच कर रही है। हालांकि, अभी तक आरोपी युवक की गिरफ्तारी नहीं हुई है।
रोहिणी के डीएसपी ने कहा है मामले में धारा 306 और POCSO एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। साथ ही एक आरोपी मयंक (20) का नाम सामने आया है, जिसे पुलिस गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है।
Next Story
Top