Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ब्याज पर रुपये देता था युवक, बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या

दिल्ली के कंझावला क्षेत्र में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। देर रात गुरुवार को युवक को रुपयों के लेनदेन में गोली मारी गई है। मृतक युवक ब्याज पर रुपये देने का कार्य करता था।

बंधक बनाकर हॉकी-डंडों से युवक की पिटाई, आरोपी ने सोशल मीडिया पर वायरल किया वीडियोHostage youth beaten with hockey sticks, accused viral video on social media

कंझावला थाना इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक का नाम साहिल डबास (24) है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है। शुरूआती जांच के बाद पुलिस आशंका जता रही है कि रुपयों के लेन-देन के चलते साहिल की हत्या की गई है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

डीसीपी (रोहिणी) एसडी मिश्रा का कहना है कि गांव घेवरा में सुनील सपरिवार रहता था। बृहस्पतिवार देर रात पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक को गोली मार दी है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जांच में पुलिस को पता चला कि साहिल लोगों को ब्याज पर रुपये देता था। इसी वजह से उसकी हत्या की गई है। पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Next Story
Share it
Top