Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्लीः चार दिन से मरे हुए बच्चे के साथ रह रही थी मां

पोस्टमार्टम के बाद इस बात का पता चला कि बच्चे की मौत पांच दिन पहले ही हो चुकी थी।

दिल्लीः चार दिन से मरे हुए बच्चे के साथ रह रही थी मां
नई दिल्ली. दिल्ली के काली बाड़ी इलाके में एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक 60 वर्षीय महिला चार दिनों से अपने बेटे की शव के साथ घर में रह रही थी। लेकिन उसे यह मालूम नहीं चला कि उसके बेटे की मृत्यु हो चुकी है।
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, रामदुलारी अपने बेटे कपिल के साथ सरकारी फ्लैट में रहती थी। बता दें कि रामदुलारी की तीन बेटियां हैं। तीनों शादीशुदा हैं, जो उत्तम नगर और एनसीआर में रहती हैं। हालांकि रामदुलारी के पति भारतीय रेलवे में काम करते थे। जिनकी मौत एक साल पहले हो चुकी है।
कपिल शराब पीने की वजह से हमेशा बीमार रहता था। कपिल के बीमार रहने की वजह से रामदुलारी की बेटियां अक्सर घर उनसे मिलने आया करती थी। सोमवार की दोपहर पड़ोसियों ने बताया कि घर से अन्दर से बदबू आ रही है। जब उन्होने अंदर जाकर देखा तो कपिल की लाश बुरी तरह से उसके बिस्तर पर पड़ी थी।
पुलिस को इस पूरी घटना के बारे में जानकारी दी गई। बाद में कपिल के शव को पोस्टमार्टम के लिए राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल पहुंचाया गया। पोस्टमार्टम के बाद बताया गया कि कपिल की मौत करीब पांच दिन पहले ही हो चुकी थी।
पुलिस अधिकारी ने इस घटनाक्रम के बारे में रामदुलारी से बातचीत की, जिसमें पुलिस ने बताया कि कपिल अक्सर बाहर से खाना लाया करता था। वह शराब पीने का इतना आदी था कि रोज नशे में डूबा रहता था। वह लोगों से बहुत कम बात करता था। रामदुलारी का कहना है कि जब उन्होने कपिल को उसके कमरे में देखा तो लगा वह सो रहा है, इसलिए उन्होने उसे नहीं उठाया।
हालांकि परिवार के सदस्यों ने पुलिस को बताया कि पति की मौत के बाद से रामदुलारी मानसिक बीमारी से पीड़ित है। मंगलवार को कपिल का शव उसके परिवार वालों को सौंप दिया गया है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top