Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रेमी के लिए पत्नी ने की पति की हत्या, कंबल में लपेटकर फेंक आई

पुलिस को एक फोटो से पता चला कि जिस कम्बल में शव लिपटा था।

प्रेमी के लिए पत्नी ने की पति की हत्या, कंबल में लपेटकर फेंक आई
नई दिल्ली. उत्तर-पूर्वी जिले के खजूरी इलाके में एक महिला ने प्रेमी के लिए अपने ही पति की हत्या कर दी। रीना नाम की इस महिला ने हत्या को आत्महत्या साबित करने की कोशिश भी की थी लेकिन नाकाम रही। महिला की यह साजिश सीसीटीव में कैद हो गई है। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है।
उत्तर-पूर्वी जिला पुलिस आयुक्त डॉ अजित कुमार सिंगल ने बताया की सोमवार को खजुरी खास सरकारी स्कूल के पास नाले में एक अर्धनग्न शव मिला जिसकी गलाघोंट कर हत्या की गई थी। शव कम्बल में लिपटा हुआ था और उसके मुंह पर टेप लगी थी।
अगले दिन सोमदत्त शर्मा नाम के व्यक्ति ने शव की पहचान अपने बेटे कृष्ण शर्मा के रूप में की। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम कराकर परिवार को सौप दिया है। जांच कर रही पुलिस टीम को एक फोटो से पता चला कि जिस कम्बल में शव लिपटा था वो कृष्ण के घर का ही था। पुलिस ने शक के आधार पर क्षेत्र के सीसीटीव फुटेज खंगाले। जिसमे कृष्ण के घर के पास रात में एक आल्टो कार आकर रुकी थी, और उसके पास रीना भी दिखाई दी। इस बात से पुलिस का शक पुख्ता हो गया कि हत्या में रीना का भी हाथ है।
पुलिस की सख्त पूछ-ताछ से रीना टूट गई। उसने बताया कि करीब 10 साल पहले उसके पति ने प्रवीण वर्मा नाम के शख्स से एक कार ख़रीदी थी। उसके बाद से ही उसका घर पर आना-जाना लगा रहा और उन दोनों के बीच प्रेम हो गया। कृष्ण शराब का आदि था इसलिए भी वो उससे पीछा छुड़ाना चाहती थी। पुलिस छापेमारी करके प्रेमी कि तलाश कार रही है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top