Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नॉर्थ ईस्ट महिला से 2 ऑटो ड्राइवरों ने किया सामूहिक बलात्कार

महिला अपनी दो साल की बेटी के साथ लुधियाना से आकर नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर उतरी थी।

नॉर्थ ईस्ट महिला से 2 ऑटो ड्राइवरों ने किया सामूहिक बलात्कार
नई दिल्ली. दिल्ली में एक और हैरान कर देने वाला दुष्कर्म का मामला सामने आया है। असम की मूल निवासी 21 साल की महिला के साथ गुरुवार रात दिल्ली में यह शर्मनाक वारदात हुई। दो ऑटो ड्राइवरों ने दो साल की मासूम बच्ची के सामने उसकी मां से गैंगरेप किया। इस दौरान बच्ची लगातार रोती रही। महिला आठ बजे लुधियाना से आकर नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर उतरी थीं। उसके साथ उसकी दो साल की बेटी भी थी। उन्हें लखनऊ जाना था, लेकिन लखनऊ की ट्रेन कब और कहां से जाएगी, उन्हें मालूम नहीं था।
कई घंटे तक महिला स्टेशन के अंदर ही लखनऊ जाने वाली ट्रेन के बारे में पूछताछ करती रहीं, लेकिन उन्हें ट्रेन नहीं मिली। रात लगभग दो बजे वह बेटी को लेकर स्टेशन से बाहर आ गईं। बाहर ऑटो वालों ने उन्हें घेर लिया। हड़बड़ाई महिला ने उन्हें बताया कि उन्हें लखनऊ जाने वाली ट्रेन पकड़नी है। ऑटो यूनियन के लोगों ने बताया कि लखनऊ जाने वाली ट्रेन आनंद विहार रेलवे स्टेशन से जाएगी। उन्हें बातचीत में जानकारी मिली कि महिला के पास रुपए नहीं थे। ऑटो यूनियन के कुछ सज्जनों ने मिलकर महिला को 250 रुपए देकर उनसे आनंद विहार स्टेशन जाने के लिए कहा। वहां अभिषेक (20) नाम का ऑटो ड्राइवर भी था। उसने कहा कि वह आनंद विहार की ओर ही जा रहा है।
नवभारत टाइम्स के अनुसार, महिला को उसके ऑटो में बैठा दिया गया। अभिषेक महिला और उसकी बेटी को लेकर यमुना पार जाने वाले रास्ते पर चल पड़ा, लेकिन उसकी साजिश कुछ और ही थी। उसके पीछे दूसरे ऑटो को ड्राइव करते हुए उसका दोस्त प्रदीप (26) आ रहा था। साजिश के तहत अभिषेक ऑटो को यमुना पुश्ता की ओर सुनसान जगह पर ले गया। उस वक्त रात के तीन बज रहे थे। प्रदीप भी वहां पहुंच गया। दोनों ने रोती बच्ची के सामने उसकी मां से रेप किया।
वारदात के बाद दोनों ऑटो ड्राइवरों ने महिला को बताया कि उसकी मदद करने वाला यहां कोई नहीं मिलेगा, इसलिए बेहतर होगा कि वह चुपचाप चल कर ट्रेन में सवार हो जाए। दोनों ड्राइवर महिला और उसकी बेटी को वापस नई दिल्ली रेलवे स्टेशन लेकर आ गए। दोनों ने महिला को स्टेशन के अंदर भेज दिया। पीड़िता अंदर जाकर पूछताछ करते हुए पुलिस स्टेशन में पहुंच गईं। वहां महिला ने खुद के साथ हुई वारदात के बारे में पुलिस को बताया।
महिला ने पुलिस को यह भी बताया कि दोनों ड्राइवरों ने उसे बाहर छोड़ा है। पुलिस उसे लेकर बाहर गई और दोनों ड्राइवरों को पकड़ कर थाने ले आई। पुलिस ने तुरंत पीड़िता की मेडिकल जांच कराई, जिसमें रेप की पुष्टि हुई। महिला का बयान दर्ज कर गैंगरेप के तहत एफआइआर दर्ज कर दोनों ड्राइवरों को गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों बिहार के चंपारण के रहने वाले हैं और पुरानी दिल्ली में तुर्कमान गेट के पास किराए पर रहते हैं। कुछ साल पहले भी दो ऑटो ड्राइवरों को कई महिलाओं से रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top