Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राम-राम आंटी बोल छुए पैर, बेहोश कर लूटा

महिला का करीब ढाई माह से आरएमएल में इलाज चल रहा है।

राम-राम आंटी बोल छुए पैर, बेहोश कर लूटा
X
नई दिल्ली. नॉर्थ ऐवेन्यू स्थित आरएमएल अस्पताल में इलाज के लिए आई एक महिला को धोखे से पुड़िया खिलाकर लुटेरे ने बेहोश किया और लूटपाट करके फरार हो गया। वारदात अस्पताल के प्रथम तल स्थित नेत्र विभाग के ठीक सामने हुई। महिला कई दिन तक बेहोशी में रही। बयान देने की हालत में नहीं थी। आरोपी लुटेरे ने जूलरी व कैश पर भी हाथ साफ कर दिया। होश आने के बाद बेटे के साथ पहुंची महिला ने मंगलवार को नॉर्थ ऐवेन्यू थाने में पुलिस को पूरी आपबीती बताई। पुलिस ने जांच के आधार पर केस दर्ज कर अस्तपाल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से आरोपियों की पहचान शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार, रेखा रानी (58) परिवार के साथ बुध विहार के फेज 1 में रहती हैं।
ढाई माह से चल रहा इलाज
करीब ढाई माह से आरएमएल में इलाज चल रहा है। कुछ दिन पहले वह डॉक्टर को दिखाने के लिए अस्पताल आई थीं। प्रथम तल में नेत्र विभाग चेकअप के लिए खिड़की नंबर 13 पर पर्ची बनवाई और डॉक्टर के रूम में जाने लगी। तभी एक मजबूत कद काठी वाला शख्स रुका और महिला को देखकर हाथ जोड़ते हुए राम-राम आंटी कहा और तुरंत पैर छू लिए। महिला पहचान नहीं पाई तो यकीन दिलाने के लिए उसने बताया कि वह उनके घर कई बार आया है।
उसने महिला के कागज चेक किए और अस्पताल में सभी से जान पहचान का हवाला देकर कहा कि डॉक्टर से मिलने में पर्ची के जरिए टाइम लगेगा, लेकिन वह जल्दी अंदर भेज सकता है। इसके बाद आरोपी अंदर गया और कुछ देर बाद आकर महिला को बोला कि डॉक्टर ने एक पुड़िया दी है जिसे खाकर थोड़ा इंतजार करने को कहा है। महिला ने वह पुड़िया मुंह में पलटकर ऊपर से पानी पी लिया। कुछ देर बाद उसे होश नहीं रहा। पास ही पत्थर की बेंच पर लेट गई। महिला से चार सोने की चूड़ियां, अंगूठी, व हजारों का कैश को लेकर आरोपी फरार हो गया।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story