Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वीके सिंह की पत्नी को जान से मारने की धमकी

ब्लैकमेलर ने मांगी 2 करोड़ की फिरौती

वीके सिंह की पत्नी को जान से मारने की धमकी
नई दिल्ली. मोदी सरकार में विदेश राज्यमंत्री और पूर्व थलसेना अध्यक्ष जनरल वीके सिंह की पत्‍नी को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। दिल्ली पुलिस से इस मामले में वीके सिंह की पत्नी ने शिकायत की है। बताया जा रहा है कि फोन करने वाले शख्स ने उन्हें धमकी देते हुए दो करोड़ रुपये की फिरौती मांगी है। इस मामले में केंद्रीय मंत्री वीके सिंह की पत्नी ने बुधवार को दिल्‍ली के तुगलक रोड पुलिस स्‍टेशन में एफआईआर दर्ज कराई।
तुगलक रोड थाने में केस दर्ज
खबरों के मुताबिक एक शख्‍स ने केंद्रीय मंत्री की पत्‍नी को फोन करके दो करोड़ रुपये की फिरौती की मांग की और रकम नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके अलावा उसने मंत्री वीके सिंह की पत्नी की निजी बातों की रिकॉर्डिंग को सार्वजनिक करने की भी धमकी दी। मामले में रिपोर्ट दर्ज करने के बाद तुगलक रोड थाने की पुलिस जांच में जुट गई है।
इस मामले में दिल्ली पुलिस की ओर से दी गई जानकारी में कहा गया है कि केंद्रीय मंत्री का परिवार तुगलक रोड थाना इलाके में रहता है। इस मामले में दिल्ली पुलिस की ओर से दी गई जानकारी में कहा गया है कि केंद्रीय मंत्री का परिवार तुगलक रोड थाना इलाके में रहता है। केंद्रीय मंत्री की पत्नी ने अपनी शिकायत में कहा है कि उनके भतीजे के जानकार गुड़गांव निवासी प्रदीप ने ब्लैकमेल करने के उद्देश्य से उल्टे-सीधे तरीके से उनकी निजी बातें रिकॉर्ड कर ली हैं।
शिकायत के आधार पर दिल्ली पुलिस ने 384 एक्सटॉर्शन और 506 धमकाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शिकायत में कहा गया है कि आरोपी शख्स उनकी जान-पहचान का है और उनके पति को बदनाम करने की धमकी भी दे रहा है। इसके साथ ही उनके बच्चों को भी उससे खतरा बताया जा रहा है। उसने जो भी वीडियो और ऑडियो तैयार किया है उसके कंटेंट के बारे में उन्हें जानकारी नहीं है। इसके साथ ही शिकायत में आरोप लगाया गया है कि आरोपी उन्हें देर रात को अलग-अलग नंबरों का इस्तेमाल कर फोन करता है। साथ ही उन्हें धमकियां भी देता रहता है।
आरोपी के करीब पहुंची पुलिस
आरोपी ने आखिरी कॉल छह अगस्त को की थी। शिकायत में आगे कहा गया है कि आरोपी ने यू ट्यूब पर कोई झूठी वीडियो डाली है और उसने उनके परिवार पर झूठे आरोप लगाए हैं। वीके सिंह की पत्नी का कहना है कि आरोपी खतरनाक प्रवृत्ति का व्यक्ति है और वह अपने साथ पिस्टल रखता है। ऐसे में आरोपी से उसके परिवार को खतरा है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि पुलिस आरोपी तक पहुंच गई है और जल्द ही उसे तफ्तीश में शामिल होने के लिए कहा गया है।
केंद्रीय मंत्री की पत्नी ने अपनी शिकायत में कहा है कि उनके भतीजे के जानकार गुड़गांव निवासी प्रदीप ने ब्लैकमेल करने के उद्देश्य से उल्टे-सीधे तरीके से उनकी निजी बातें रिकॉर्ड कर ली हैं। माना जा रहा है कि पुलिस ने इस मामले को सुलझाने के लिए विशेष टीम का गठन किया है जो ब्लैकमेलर को पकड़ने के लिए दबिश कर रही है। भारती सिंह का कहना है कि आरोपी शख्स उन्हें देर रात को अलग-अलग नंबरों का इस्तेमाल कर फोन करता है और धमकियां देता है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top