Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का ऑडियो टेप हुआ वायरल, भगवंत मान ने दी सफाई

बातचीत को स्वीकार करते हुए गांधी ने कहा कि मान अपने दिल से बात कर रहे थे।

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का ऑडियो टेप हुआ वायरल, भगवंत मान ने दी सफाई
नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी के दो सांसदों भगवंत मान और धर्मवीर गांधी के बीच टेलीफोन बातचीत का एक क्लिप लीक होने के बाद पार्टी ने सोमवार को आरोप लगाया कि भाजपा सरकार उसके सांसदों की 'जासूसी' करा रही है। वहीं इस क्लिप से संकेत मिलता है कि पंजाब इकाई पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व से असंतुष्ट है।
मान बातचीत के क्रम में गांधी से कहते सुनाई दे रहे हैं कि उन्हें उनकी लोकप्रियता के कारण चुनाव में विजय मिली आप की 'झाड़ू' की वजह से नहीं और जो लोग उनके खिलाफ काम कर रहे थे, उन्हें राज्य इकाई का प्रभारी बना दिया गया है। मान को कहते सुना जा सकता है कि जिन लोगों ने हमारे खिलाफ काम किया। जिन्होंने हमारी जीत पर अफसोस किया, उन्हें हमारा प्रभारी बना दिया गया है। बातचीत को स्वीकार करते हुए गांधी ने कहा कि मान अपने दिल से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यह बातचीत फरवरी में अरविन्द केजरीवाल के मुख्यमंत्री पथ की शपथ लेने के एक दिन पहले हुई थी।
गांधी ने क्लिप के लीक होने में किसी भूमिका से इनकार करते हुए कहा कि मान ने जो कुछ कहा है, वह सही है। उन्होंने अपने दिल की बात की है। गांधी को पिछले महीने पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते आप से निलंबित कर दिया गया था। उन्होंने कहा कि मेरे फोन में रिकॉर्ड की सुविधा नहीं है। मान ने सधी हुई प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें केजरीवाल के नेतृत्व में कोई संदेह नहीं है और वह आप के ‘निष्ठावान’ सिपाही हैं।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरी खबर-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर
Next Story
Top