Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

केजरीवाल पर बर्खास्त मंत्री असीम खान ने लगाया आरोप, कहा- "राजनीति का शिकार बना हूं"

आसिम अहमद खान ने कहा है कि मैं आंतरिक राजनीति का शिकार बना, यह बड़ी साजिश है। जल्द ही बड़ा खुलासा करूंगा।

केजरीवाल पर बर्खास्त मंत्री असीम खान ने लगाया आरोप, कहा- "राजनीति का शिकार बना हूं"
नई दिल्ली. बिल्डर से लाखों रुपये की घूस लेने के आरोप में बर्खास्त किए गए आप सरकार के पूर्व मंत्री आसिम अहमद खान ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया है। आसिम अहमद खान ने कहा है कि मैं आंतरिक राजनीति का शिकार बना, यह बड़ी साजिश है। और आगे कहा कि जल्द ही इसका बड़ा खुलासा करूंगा। बता दें कि मंत्री असीम को केजरीवाल ने शुक्रवार को खाद्य आपूर्ति मंत्री के पद से हटा दिया था।
बता दें कि एक प्रेस कांफ्रेंस में आसिम अहमद ने कहा कि जिस सीडी को सबूत मानकर मुझे मंत्री पद से हटाया गया है उसे मैंने पार्टी से मांगी है लेकिन अभी तक मुझे वो सीडी नहीं दी गई है। आसिम ने उस बिल्डर को भी मीडिया के सामने पेश किया जिससे घूस लेने के आरोप में उन्हें मंत्री पद से हटाया गया है। आसिम अहमद ने आगे बताया कि एक दो दिनों के अंदर ही मैं बड़ा खुलासा करने वाला हूं। आसिम ने कहा कि मुझे जान का खतरा है और कल से ही अनजान नंबर से मुझे फोन आ रहे हैं।
फिलहाल, आसिम ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि मेरी जगह पर जिसे मंत्री बनाया गया है, जिसका नाम इमरान है, उस पर पहले से केस हैं लेकिन मेरे ऊपर कोई पुराना केस नहीं है। तो वही दूसरी तरफ आप विधायक आसिम अहमद खान के आरोपों पर पार्टी प्रवक्ता दिलीप पांडेय ने सफाई दी है। उन्होंने कहा कि हमारे यहां सभी को अपनी बात रखने का हक है। आसिम ने अपनी बात रखी है। इसमें कुछ भी गंभीर नहीं है। हमने इस मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश करते हुए सारे दस्तावेज सीबीआई को सौंप दिए हैं जल्द ही सारी बातें सामने आ जाएंगी।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरी खबर-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top