Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वैंकेया ने लालू को दिया करार जवाब, बोले मर्यादित पद पर बैठे व्यक्ति को अमर्यादित भाषा शोभा नहीं देती

लालू ने चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी पर अभद्र भाषा का प्रयोग किया था।

वैंकेया ने लालू को दिया करार जवाब, बोले मर्यादित पद पर बैठे व्यक्ति को अमर्यादित भाषा शोभा नहीं देती
नई दिल्ली. केंद्रीय मंत्री वैंकेया नायडू ने लालू यादव और अखिलेश यादव की अभद्र भाषा पर नाराजगी जताई है। लालू-अखिलेश के बयान पर वैंकेया नायडू ने कहा कि किसी भी राज्य के पूर्व सीएम और मौजूदा सीएम को अपने पद की गरिमा में रहकर बयानबाजी करनी चाहिए। मर्यादित पद पर बैठे व्यक्ति को अमर्यादित भाषा शोभा नहीं देती है। लालू ने रायबरेली में एक चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी पर अभद्र भाषा का प्रयोग किया था।
आपको बता दें कि यूपी चुनाव में नेताओं द्वारा हो रही बदजुबानी में लालू बहुत आगे निकल गए। रायबरेली में सपा प्रत्याशी के प्रचार के दौरान लालू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हिजड़ा कहकर पुकारा था और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को गेंडा तक कह दिया था।
अखिलेश ने भी चुनावी रैली के दौरान मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा था कि वे अमिताभ बच्चन से अपील करते हैं कि वे गुजरात के गधों के लिए प्रचार न करें। गुजरात वाले टीवी पर गधों का प्रचार कराते हैं और यूपी में आकर श्मशान और कब्रिस्तान की बात करते हैं। अमिताभ बच्चन गुजरात पर्यटन के ब्रांड एंबेसेडर हैं। गौतलब है कि यूपी में कल 23 फरवरी को चौथे चरण में 12 जिलों की 53 सीटों पर वोटिंग होगी।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top