Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बेरोजगार ने बेटी के साथ खाया जहर

आर्थिक तंगी से परेशान होकर उसने यह कदम उठाया

बेरोजगार ने बेटी के साथ खाया जहर
गाजियाबाद. सिहानी गेट थाना क्षेत्र की राकेश मार्ग कॉलोनी में एक व्यक्ति ने अपनी दस वर्षीय बच्ची के साथ जहर खाकर जान दे दी। प्रारंभिक जांच में पुलिस का कहना है कि मृतक संजय मित्तल आर्थिक तंगी से जूझ रहा था इसी से परेशान होकर उसने अपनी पु़त्री के साथ जहर खाकरमौत को गले लगा लिया। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है और गहराई से जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 50वर्षीय संजय मित्तल अपनी पत्नी संतोष,दो बेटियों 18 वर्षीय रेनू व 10 वर्षीय प्रज्ञा के साथ राकेश मार्ग पर किराए के मकान पर रहता था। संजय मित्तल इंश्योरेंस का काम करता था जबकि उसकी पत्नी संतोष व बड़ी बेटी रेनू झाड़ू पौंछा करती है। छोटी बेटी प्रज्ञा पहली कक्षा में पढ़ती थी। रविवार को दोपहर संतोष व रेनू झाडू पौछा करने के लिए गई थी जबकि संजय व छोटी बेटी घर पर अकेले थी। संजय ने पु़त्री के साथ जहर खा लिया और दोनों की मौत हो गई। घटना का पता उस समय चला जब रेनू व संतोष काम से वापिस लौटी। अंदर से कमरे का दरवाज बंद था।
संतोष ने पड़ोसियों को बुलाकर दरवाजा किसी तरह से खोला तो संजय व प्रज्ञा दोनों ही मृत अवस्था में पड़े हुए थे। पड़ोसियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची तथा दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि संजय इंश्योरेंस का काम करता था लेकिन उसका काम ठीक नहीं चल रहा था जिस कारण वह आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। हो सकता है कि आर्थिक तंगी से परेशान होकर उसने यह कदम उठाया हो।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top