Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ट्रेन के आगे सेल्फी लेने के चक्कर में 2 स्टूडेंट्स ने गंवाई जान

पुलिस ने बताया कि वह मॉडलिंग के लिए एक पोर्टफोलियो तैयार करना चाहते थे।

ट्रेन के आगे सेल्फी लेने के चक्कर में 2 स्टूडेंट्स ने गंवाई जान
नई दिल्ली. भारत में सेल्फी के शौकीन लोगों के चलते दिल्ली में दो स्टूडेंट्स की जान लची गई। दिल्ली के आनंद विहार रेलवे ट्रैक पर दो स्कूल स्टूडेंट्स सेल्फी ले रहे थे जब ही एकदम से ट्रेन आई और उन्हें मौत के घाट उतार दिया।
इनमें यश कुमार 10वीं में और शुभम 9वीं क्लास में पढ़ता था। यश और शुभम अपने 5 दोस्तों के साथ शनिवार को पहले अक्षरधाम फोटो खींचने गए थे। इसके लिए 1300 रुपए किराए पर एक दिन के लिए कैमरा भी लिया था। पुलिस ने बताया कि वह मॉडलिंग के लिए एक पोर्टफोलियो तैयार करना चाहते थे। दोस्तों के मुताबिक, उन्होंने सेल्फी के बैकग्राउंड में आती हुई ट्रेन लाने के लिए रेलवे ट्रैक को चुना। इसके लिए उन्होंने आनंद विहार जाने का फैसला किया। वहां पहुंचकर ट्रैक पर लड़कों ने एक-एक करके फोटो खिंचवानी शुरू कर दी। फोटो खींचने के दौरान ही उनमें दो स्टूडेंट ट्रेन की चपेट में आ गए।
टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, हादसा शाम को 5 से 6 के बीच हुआ। वे सेल्फी लेने में इतना खोए हुए थे कि उन्हें पता ही नहीं चला कि दूसरी तरफ से भी एक ट्रेन आ रही है। बाकी दोस्त जहां थे वहीं खड़े रह गए जबकि यश और शुभम को लगा कि वे दोनों ट्रेनों के बीच कुचल जाएंगे इसलिए दूसरे ट्रैक पर कूदने की कोशिश की। यश और शुभम तुरंत ही दूसरी ट्रेन के नीचे आ गए।
यश के पिता राजेश कुमार ने बताया, यश और मेरी बेटी ने बहुत सारी तस्वीरें खींची हैं लेकिन यश हमेशा घर के अंदर ही सेल्फी लिया करता था। यह पहली बार है जब वह घर से बाहर दोस्तों के साथ तस्वीरें खींचने गया।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top