Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वॉशिंग मशीन में गिरे दो जुड़वा बच्चे, सर्फ लेने गई थी मां

महिला कुछ देर के लिए वॉशिंग पाउडर लेने के लिए पास की दुकान पर गई थी।

वॉशिंग मशीन में गिरे दो जुड़वा बच्चे, सर्फ लेने गई थी मां
नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली के रोहिणी ईलाके में वॉशिंग मशीन में गिरने से दो जुड़वा बच्चों की मौत हो गई। इन दोनों की उम्र 3 वर्ष बताई जा रही है।
toi की ख़बर के मुताबिक, दिल्ली के रोहिणी में एक घर में शनिवार दोपहर तकरीबन 12:40 पर बजे बच्चों की मां घर पर वाशिंग मशीन में कपड़े धो रही थी। महिला मशीन में पानी भरा हुआ छोड़कर और साथ में अपने दो जुड़वा बच्चों को भी घर पर छोड़कर पड़ोस की दुकान पर वॉशिंग पाउडर लेने चली गई। दोनों बच्चे (निशांत-नक्षय) मशीन के ऊपर चढ़े और कपड़े धोने के टैक में गिर गए।
महिला ने घर आने के बाद इधर-उधर देखा तो उसे बच्चे कहीं भी नजर नहीं आए। जिसके बाद उसने दोबारा पास की दुकान और आस-पड़ोस वालों से पूछताछ की लेकिन बच्चों का कुछ पचा नहीं चला। जब घर दोबारा खोजबीन की गई तो दोनों जुड़वा बच्चे वॉशिंग मशीन में पाए गए। इसके बाद परिजन बच्चों को लेकर अस्पताल गए जहां डाक्टरों ने दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया।

लोगों का कहना है कि यदि महिला थोड़ी सी भी सावधानी बरतती तो आज इतना बड़ा हादसा न हुआ होता। बता दें कि ये पहला मामला नहीं है इससे पहले भी कई जगहों पर वॉशिंग मशीन द्वारा बच्चों के उसमें गिरने के कई मामले सामने आए हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top